श्रीलंका के मुख्य कोच पर गिरी वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की गाज, पद छोड़ने का मिला आदेश

श्रीलंका के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघे से बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के बाद पद छोड़ने के लिए कहा गया है।

By भाषा | Published: July 24, 2019 3:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देएसएलसी सचिव मोहन डि सिल्वा ने हथुरुसिंघे को पत्र लिखकर उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा है।श्रीलंका क्रिकेट टीम का आईसीसी वर्ल्ड कप में काफी खराब प्रदर्शन रहा थाश्रीलंकाई टीम वर्ल्ड कप में 9 मैचों में सिर्फ तीन जीत दर्ज कर पाई थी।

कोलंबो, 24 जुलाई। श्रीलंका के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघे से बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के बाद पद छोड़ने के लिए कहा गया है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के सूत्रों ने कहा कि एसएलसी सचिव मोहन डि सिल्वा ने हथुरुसिंघे को पत्र लिखकर उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा है।

श्रीलंका के विश्व कप में लचर प्रदर्शन के बाद से ही हथुरुसिंघे पर पद छोड़ने का दबाव था। श्रीलंका ने विश्व कप में केवल तीन मैच जीते और सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रहा था। हथुरुसिंघे ने स्वदेश लौटने के बाद हालांकि अगले साल अपना अनुबंध समाप्त होने तक पद पर बने रहने की इच्छा जताई थी।

सूत्रों ने कहा कि हथुरुसिंघे वापस बांग्लादेश के मुख्य कोच बन सकते हैं। बांग्लादेश ने स्टीव रोड्स को पद से हटा दिया है जिससे ऐसी संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम का आईसीसी वर्ल्ड कप में काफी खराब प्रदर्शन रहा था और टीम 9 मैचों में सिर्फ तीन जीत दर्ज कर पाई थी। श्रीलंका का दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था इस कारण उसे 8 अंक हासिल हुए थे और टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर थी। श्रीलंकाई टीम को वर्ल्ड कप में चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेटआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या