लसिथ मलिंगा की पत्नी ने तिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप, पूर्व कप्तान ने किया पलटवार

परेरा ने तान्या द्वार लगाए गए आरोप का फेसबुक पर जवाब देते हुए साल 2018 में अपने वनडे प्रदर्शन को सामने रखा। साथ ही उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी एश्ले डिसिल्वा को लेटर में लिखा कि अगर कप्तान की पत्नी सोशल मीडिया पर इस तरह लिखेगी, तो लोग इसे सच मान लेंगे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 01, 2019 2:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंका के पूर्व कप्तान हैं तिसारा परेरा।साथी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा की पत्नी ने लगाए आरोप।परेरा ने की श्रीलंका क्रिकेट से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील।

श्रीलंका टीम के मौजूदा कप्तान लसिथ मलिंगा की पत्नी ने पूर्व कप्तान तिसारा परेरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तान्या के मुताबिक परेरा ने टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए खेल मंत्री से मुलाकात की थी। साथी खिलाड़ी की पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने पर परेरा ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है।

परेरा ने तान्या द्वार लगाए गए आरोप का फेसबुक पर जवाब देते हुए साल 2018 में अपने वनडे प्रदर्शन को सामने रखा। साथ ही उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी एश्ले डिसिल्वा को लेटर में लिखा कि अगर कप्तान की पत्नी सोशल मीडिया पर इस तरह लिखेगी, तो लोग इसे सच मान लेंगे। ऐसे में लोगों को विश्वास दिलाना बेहद मुश्किल होगा, कि ये सच नहीं है।

परेरा ने लिखा- "इस बयान के बाद से ड्रेसिंग रूम में भी साथियों को व्यवहार बदला हुआ है। जब दो अनुभवी खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें फैलती हैं, तो युवा खिलाड़ियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। विश्व कप-2019 की शुरुआत में कुछ ही समय शेष है, ऐसे में ये माहौल टीम को नुकसान पहुंचाता है। इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। मैं एसएलसी से इस पर जल्द से जल्द कदम उठाने का आग्रह करता हूं।"

मलिंगा के करियर पर एक नजर:लसिथ मलिंगा के अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डालें, तो उन्होंने श्रीलंका के लिए 30 टेस्ट में 3.86 की इकॉनमी के साथ 101 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 213 वनडे में ये राइट आर्म फास्ट बॉलर 318 शिकार कर चुका है। बात अगर 70 टी20 की करें, तो मलिंगा 94 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं।

टॅग्स :लसिथ मलिंगाश्री लंकाक्रिकेटक्रिकेट रिकॉर्डइंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या