टीम के मैच हारने के बावजूद ग्राउंड में फैंस ने किया कुछ ऐसा, चारो तरफ हो रही है तारीफ

वीडियो श्रीलंकाई टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: August 09, 2018 6:22 PM

Open in App

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज श्रीलंकाई टीम के हाथ से निकल गई हैं और 3-1 से पीछे चल रही है। लगातार तीन वनडे मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम को चौथे वनडे मैच में जीत नसीब हुई और उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार 11 वनडे हारने का सिलसिला तोड़ दिया। लेकिन तीसरे वनडे में हारने के बाद ग्राउंड पर श्रीलंकाई फैंस ने कुछ ऐसा किया, जिसने सबका दिल जीत लिया।

श्रीलंकाई टीम के तीसरा वनडे हारने बावजूद कुछ फैंस ने मैदान के स्टैंड्स में साफ-सफाई की। इसका वीडियो श्रीलंकाई टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

35 सेकेंड्स की इस क्लिप में फैंस बेंचों और अन्य जगहों पर बिखरा हुआ कूड़ा-कचरा कूड़ेदान में फेंकते दिखे। उन्होंने इसके साथ ही प्लास्टिक की बोतलें, रैपर और खाने-पीने के सामान के पैकेट भी इकट्ठा कर उन्हें फेंका।

लगातार तीन वनडे में हारने के बाद श्रीलंकाई टीम ने सीरीज के चौथे मैच में गुरुवार को जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच दासुन शनाका (65) और कुसल परेरा (51) के अर्धशतकों के बाद सुरंगा लकमल (46/3) के आखिरी ओवर में किए गए कीफायती गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे मैच में दक्षिण अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम के तहत तीन रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार 11 मैचों में हारने के क्रम को तोड़ दिया। मेहमान टीम सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाए हुए है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :क्रिकेटक्रिकेट ग्राउंडश्री लंकासाउथ अफ़्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या