श्रीसंथ की एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- वाइफ को भी दिया है धोखा

Bigg Boss 12 contestant Sreesanth: साउथ की एक्ट्रेस और श्रीसंत की गर्लफ्रेंड निकेशा पटेल ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

By सुमित राय | Published: October 15, 2018 4:42 PM

Open in App

साउथ की एक्ट्रेस और श्रीसंत की गर्लफ्रेंड निकेशा पटेल ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। निकेशा ने दावा किया है कि जब श्रीसंत अपनी पत्नी भुनेश्वरी को डेट कर रहे थे, तब वो निकेशा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

बता दें कि श्रीसंत टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 12' में बिग बॉस के घर में हैं और उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है। बिग बॉस में पहुंचने के बाद श्रीसंत ने बताया कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने कठिन समय में हमेशा उनका साथ दिया है। श्रीसंत ने बताया कि 2013 में शादी से पहले वह अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में थे।

निकेशा ने बताया, 'ब्रेकअप के बाद से मैं श्रीसंत ने नहीं मिली हूं, लेकिन मैं उन्हें बिग-बॉस पर देख रही हूं। बिग बॉस के घर में पहुंच कर वो कह रहे हैं कि भुवनेश्वरी से शादी करने के 7 साल पहले से वह उन्हें डेट कर रहे थे तो फिर वह मेरे साथ लगभग एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में क्यों थे।'

निकेशा ने कहा कि श्रीसंत से ब्रेकअब के बाद मैं मूव-ऑन हो गई, लेकिन अगर वह भुवनेश्वरी के प्यार में थे तो यह सब मेरे साथ क्यों कर रहे थे। इससे मुझे बुरा लगा है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक बहुत से सवालों के जवाब नहीं मिले हैं।

उन्होंने कहा, 'बिग बॉस के घर में जैसा वो दावा कर रहे हैं वैसा वो बिल्कुल भी महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। श्रीसंत को ब्रेकअप के लिए उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।'

टॅग्स :एस श्रीसंतबिग बॉस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या