बैन झेल रहे क्रिकेटर श्रीसंत खेलेंगे नई पारी, बिग बॉस सीजन-12 में आएंगे नजर?

Sreesanth: स्पॉट फिक्सिंग में आजीवन बैन झेल रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत बिग बॉस सीजन-12 में नजर आ सकते हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 06, 2018 4:28 PM

Open in App

नई दिल्ली, 06 सितंबर:बिग बॉस का 12वां सीजन शुरू होने में अब महज 10 दिन से भी कम समय है और कई प्रतिभागियों के नाम पहले ही तय हो गए हैं। लेकिन अब भी कुछ प्रतिभागियों के नाम सामने आने बाकी हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन झेल रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत बॉलीवुड स्टार सलमान खान के शो का हिस्सा होंगे। इससे पहले सलमान खान ने मंगलवार को शो को लॉन्च करते हुए सेलेब्रिटी कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस शो में भाग लेने की पुष्टि की थी।

2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में बाउंड्री पर मिस्बाह का कैच लेकर भारत की खिताबी जीत में अहम योगदान देने वाले श्रीसंत पर 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बाद बीसीसीआई ने आजावीन बैन लगा दिया था। 

श्रीसंत ने मैदान के बाहर ऐक्टिंग में हाथ आजमाते हुए कलर्स के शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' का हिस्सा रह चुके हैं। श्रीसंत इसके अलावा दो बॉलीवुड फिल्मों अक्सर-2 और टीम 5 में भी नजर आ चुके हैं।

हाल ही में इशांत ने अपनी भारीभरकम शरीर और सिक्स पैक्स ऐब वाले लुक से सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान करते हुए तहलका मचाया था। वह भारत के लिए आखिरी बार अप्रैल 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान खेले थे। वह क्रिकेट में अपनी वापसी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

बिग बॉस के सीजन-12 में नया ट्विस्ट होगा, जिसमें कुछ प्रतिभागी जोड़ियों में हिस्सा लेंगे जबकि कुछ अकेले खेलेंगे। हालांकि प्रतिभागियों की पूरी लिस्ट 16 सितंबर को इस शो के शुरू होने पर ही सामने आएगी।

टॅग्स :एस श्रीसंतबिग बॉस 12बिग बॉस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या