SA vs ENG: मैच के दौरान मैदान पर भिड़े बेन स्टोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड, हुई तीखी बहस, वीडियो वायरल

Ben Stokes and Stuart Broad: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन स्टोक्स और ब्रॉड के बीच हुई तीखी बहस

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 29, 2019 10:41 AM

Open in App
ठळक मुद्देसेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन मैदान में भिड़े स्टोक्स और ब्रॉड, हुई तीखी बहससेंचुरियन टेस्ट में इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका से जीत के लिए मिला है 376 का लक्ष्य

इंग्लैंड की टीम एक तरफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में जीत हासिल करने के लिए जूझ रही है तो वहीं दूसरी ओर टीम के खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

सेंचुरियन टेसट के दौरान कप्तान जो रूट और जोस बटलर के बीमार पड़ने के बाद मैच के तीसरे दिन शनिवार को उपकप्तान बेन स्टोक्स और वरिष्ठ तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन भिड़े स्टोक्स और ब्रॉड

ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि किस बात को लेकर स्टोक्स और ब्रॉड के बीच ये बहस हुई। ये घटना मैच के तीसरे दिन तब हुई जब दक्षिण अफ्रीका का एक विकेट गिरने के बाद उसका जश्न मनाने के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी एकत्र हुए।

स्टोक्स और ब्रॉड के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कमेंट्री के दौरान कहा कि जब टीम इकट्ठी हुई तो शायद ब्रॉड ने कुछ ऐसा कहा जो स्टोक्स को पसंद नहीं आया और इसी के जवाब में उनकी प्रतिक्रिया के बाद दोनों के बीच बहस हुई।

हुसैन ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो एकदूसरे से (स्टोक्स-ब्रॉड) ने कुछ बातें कही हैं। उन्हें एकदूसरे से कुछ समस्या है, ब्रॉड ने टीम के एकत्र होने पर कुछ ऐसा कहा जो स्टोक्स को पसंद नहीं आया और इंग्लैंड के उपकप्तान ने इस पर प्रतिक्रिया दी।'

वेस्टइंडीज के लेजेंड माइकल होल्डिंग ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'ये दोस्ताना बातचीत नहीं लगती। मुझे नहीं पता ये क्यों शुरू हुआ, उम्मीद है कि ये जल्दी खत्म हो जाएगा।'

इंग्लैंड को जीत के लिए 255 रन की जरूरत, 9 विकेट बाकी

वहीं सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन रोरी बर्न्स और डॉम सिबले ने पहले विकेट के लिए 92 रन की दमदार साझेदारी करते हुए 376 रन के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड की उम्मीदें कायम रखी हैं। 

दिन का खेल खत्म होने तक रोरी बर्न्स की 77 रन की नाबाद पारी की मदद से इंग्लैंड ने एक विकेट पर 121 रन बनाए, अब उसे जीत के लिए 255 रन की और जरूरत है।

टॅग्स :बेन स्टोक्सस्टुअर्ट ब्रॉडइंग्लैंड क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या