मां के बीमार होने के बाद वर्ल्ड कप छोड़ भारत लौटे सौरव गांगुली, अस्पताल से मिली छुट्टी

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की मां निरूपा गांगुली बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई जिन्हें हृदय संबंधी परेशानी के कारण दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By भाषा | Published: June 19, 2019 11:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देमां की बीमारी के कारण आईसीसी विश्व कप में कमेंट्री कर रहे गांगुली स्वदेश आ गए है।विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के मुकाबले से पहले गांगुली इंग्लैंड वापस लौट जाऐंगे।

कोलकाता, 19 जून। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की मां निरूपा गांगुली बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई जिन्हें हृदय संबंधी परेशानी के कारण दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली ने कहा, ‘‘अब वह पहले से बेहतर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।’’ इससे पहले गांगुली ने अपनी मां के बीमार होने की पुष्टि एक कार्यक्रम में की। मां की बीमारी के कारण आईसीसी विश्व कप में कमेंट्री कर रहे गांगुली स्वदेश आ गए है।

उन्होंने कहा, ‘‘ वह (मां) चिकित्सकों की देखरेख में है।’’

विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के मुकाबले से पहले गांगुली मंगलवार को इंग्लैंड वापस लौट जाऐंगे। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाला 27 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा।

टॅग्स :सौरव गांगुलीआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या