'डीजे वाले बाबू से कॉफी वाले बाबू', हार्दिक-नताशा की सगाई पर फैंस ने कुछ इस तरह उड़ाया मजाक

हार्दिक पंड्या ने अपनी सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ दुबई में करीबी दोस्तों के बीच सगाई कर ली।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 2, 2020 01:29 PM2020-01-02T13:29:24+5:302020-01-02T13:29:24+5:30

Social media reacts to Hardik Pandya and Natasa Stankovic engagement | 'डीजे वाले बाबू से कॉफी वाले बाबू', हार्दिक-नताशा की सगाई पर फैंस ने कुछ इस तरह उड़ाया मजाक

'डीजे वाले बाबू से कॉफी वाले बाबू', हार्दिक-नताशा की सगाई पर फैंस ने कुछ इस तरह उड़ाया मजाक

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय तक डेट करने के बाद बुधवार को सगाई की।हार्दिक-नताशा की सगाई के बाद कुछ फैंस ने हार्दिक को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय तक डेट करने के बाद बुधवार को सगाई कर ली। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर कर सगाई की जनकारी दी।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने दुबई में करीबी दोस्तों के बीच बोट पर सवारी करते हुए सगाई की और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। फोटो और वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020 सगाई।'

हार्दिक पंड्या के सगाई के ऐलान के बाद से ही पूरी दुनिया से उन्हें मिलने वाले बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। हालांकि कुछ फैंस ने हार्दिक को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया और नताशा के लिए लिखा, 'डीजे वाले बाबू से कॉफी वाले बाबू'।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में 2014 में आए बादशाह के म्यूजिक वीडियो के गाने 'डीजे वाले बाबू' से आया। वहीं हार्दिक पंड्या करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से विवादों में आए थे। फैंस इसको जोड़कर कमेंट कर रहे हैं।

नताशा ने हार्दिक को किया कई महीनों तक डेट

हार्दिक पंड्या के साथ सगाई से पहले नताशा ने इस स्टार क्रिकेटर को कई महीनों तक डेट किया। इन दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले साल ही कई बार सुर्खियों में रही थीं, हालांकि तब इनमें से किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

पिछले साल अगस्त में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया था और उस समय उनके बड़े भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी भी मौजूद थीं।

इसके अलावा ये दोनों कई बार अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते भी नजर आए थे, जिसके बाद से ही पिछले कई महीनों से इन दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रही थीं।

Open in app