विश्व कप फाइनल में मिली शर्मनाक हार, स्मृति मंधाना ने फैंस से इमोशनल होकर मांगी माफी

"मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं..."

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 11, 2020 07:20 PM2020-03-11T19:20:35+5:302020-03-11T19:20:35+5:30

Smriti Mandhana apologises to India fans after loss in T20 World Cup final | विश्व कप फाइनल में मिली शर्मनाक हार, स्मृति मंधाना ने फैंस से इमोशनल होकर मांगी माफी

विश्व कप फाइनल में मिली शर्मनाक हार, स्मृति मंधाना ने फैंस से इमोशनल होकर मांगी माफी

googleNewsNext

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप के खिताबी मुकाबले में मिली करारी हार के बाद फैंस से माफी मांगी है। 8 मार्च को मेलबर्न में खेले गए फाइनल मैच में भारत को 85 रन से कारारी हार का सामना करना पड़ा था।

मंधाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं, लेकिन जिस तरह से आप सब का समर्थन मिला, उससे मैं बहुत खुश हूं और इस तरह का समर्थन हमें और ऊपर ले जाएगा।"

उन्होंने कहा, "इस विश्व कप के दौरान पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ की ओर से किए गए कड़ी मेहनत की मैं प्रशंसा करती हूं। वास्तव में इस युवा टीम पर बहुत गर्व है। अपनी टीम की ओर से मैं आप सबसे वादा करती हूं कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे।"

बता दें कि मंधाना का खुद का फॉर्म भी पूरे टूर्नामेंट में सही नहीं था और उन्होंने चार पारियों में केवल 49 रन ही बनाए थे। आलम ये रहा था कि मंधाना ICC Womens T20 World Cup 2020 में सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ियों की टॉप-20 की सूची में भी शामिल नहीं हो सकी थीं।

फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए भारत 19.1 ओवर में 99 रन पर ही सिमट गया।

Open in app