IND VS SL: मैदान पर गेंदबाजों को कूट रहे थे गिल, स्टेडियम में हर चौके और छक्के पर ताली बजा रही थीं सारा!, देखें वीडियो

फैंस का ध्यान स्टेडियम में बैठी सारा तेंदुलकर ने अपनी ओर खींचा। मैदान पर श्रीलंका के गेंदबाजों को एक एक करके टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल कूट रहे थे। वहीं गिल के हर चौके और छक्के पर सारा तेंदुलकर ताली बजा कर जश्न मना रही थीं।

By धीरज मिश्रा | Published: November 2, 2023 05:28 PM2023-11-02T17:28:18+5:302023-11-02T17:45:01+5:30

Shubhman Gill Sara Tendulkar Sara was clapping on every four and six in the stadium | IND VS SL: मैदान पर गेंदबाजों को कूट रहे थे गिल, स्टेडियम में हर चौके और छक्के पर ताली बजा रही थीं सारा!, देखें वीडियो

photo credit- twitter

googleNewsNext
Highlightsशुभमन गिल 7वें सेंचुरी लगाने से चूके, 92 रन पर हुए आउटगिल के हर चौक्के और छक्के पर सारा तेंदुलकर ताली बजा कर जश्न मना रही थींफैंस बोले, अच्छे लोग हैं भगवान इन दोनों की शादी करवा दो

IND VS SL: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत जब श्रीलंका के खिलाफ टॉस हारकर बल्लेबाजी करने के लिए उतरा तो फैंस का ध्यान स्टेडियम में बैठी सारा तेंदुलकर ने अपनी ओर खींचा। मैदान पर श्रीलंका के गेंदबाजों को एक एक करके टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल कूट रहे थे। वहीं गिल के हर चौके और छक्के पर सारा तेंदुलकर ताली बजा कर जश्न मना रही थीं।

अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर गिल ने पहले हाफ सेंचुरी लगाई। इसके बाद तेजी से शतक की ओर बढ़ रहे थे। स्टेडियम में बैठी सारा के साथ सैकड़ों फैंस गिल के शतक के लिए जश्न मनाना चाहते थे। लेकिन गिल 92 रन बनाकर आउट हुए। गिल जब आउट हुए तो सारा काफी दुखी दिखी। इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

फैंस के आए मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है कि गिल श्रीलंका के विकेटकीपर के ऊपर से चौका मारने के लिए शॉर्ट खेलते हैं। लेकिन बल्ले से लगकर गेंद कीपर के दस्ताने में चली जाती है और गिल आउट हो जाते हैं। दूसरी तरफ स्टेडियम में बैठी सारा तेंदुलकर पर कैमरा फोकस करता है। साफ साफ देखने में मिल रहा है कि सारा गिल के आउट होने पर दुखी थीं। इस चंद सेकंड के वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अच्छे लोग तो हैं भगवान करे शादी हो जाए। दूसरे यूजर ने लिखा कि उनके लिए दुख वाला पल। एक यूजर ने लिख कि दीदी को कुछ कुछ होता है। 

एक नजर गिल के वनडे करियर पर

शुभमन गिल ने 40 वनडे मैच की 40 पारियों में 2113 रन बनाए। उनका उच्च स्कोर 208 रहा। 62.15 की एवरेज के साथ उनका स्ट्राइट रेट 102.27 रहा। गिल के नाम 6 शतक एक दोहरा शतक के साथ 11 हाफ सेंचुरी है। गिल ने अपने अब तक के छोटे से करियर में 240 चोके, और 44 छक्के लगाए।

Open in app