Eng vs Pak: अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक, जमकर उड़ा मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने 26 गेंद पर 41 रन बनाए, लेकिन जिस तरह वो आउट हुए सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बन रहा है।

By सुमित राय | Published: May 18, 2019 01:07 PM2019-05-18T13:07:27+5:302019-05-18T13:07:27+5:30

Shoaib Malik Clatters His Own Stumps, Twitter Can't Stop Laughing | Eng vs Pak: अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक, जमकर उड़ा मजाक

पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक के हिट विकेट आउट होने के बाद मजाक उड़ रहा है।

googleNewsNext
Highlightsशोएब मलिक आउट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उनको ट्रोल किए जा रहे हैं।इंग्लैंड ने पाकिस्तान को नॉटिंघम में खेले गए चौथे वनडे मैच तीन विकेट से हरा दिया।इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 बढ़त बना ली है।

बाबर आजम (115) की शानदार शतकीय पारी के बावजूद पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में खेले गए चौथे वनडे मैच तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही पाकिस्तानी टीम पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से पिछड़ गई है। इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में छह विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरे वनडे में पाकिस्तान को 12 रनों से हराया था। वहीं पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

बाबर आजम के अलावा पाकिस्तान की ओर से बल्लेबाज शोएब मलिक ने भी शानदार पारी खेली। उन्होंने 26 गेंद पर 41 रन बनाए, लेकिन जिस तरह वो आउट हुए सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बन रहा है। शोएब मलिक हिट विकेट होकर पवेलियन लौटे, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उनको ट्रोल किए जा रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के 47वें ओवर में मार्क वुड गेंदबाजी कर रहे थे और शोएब मलिक खुद के लिए रूम बनाकर बड़ा शॉट लगाना चाह रहे थे। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना बैट स्टंप दे मारा और शोएब मलिक के रूप में पाकिस्तान का छठा विकेट गिरा।

वीडियो में देखें कैसे आउट हुए शोएब मलिक


इस तरह उड़ा शोएब मलिक का मजाक










चौथे वनडे में इंग्लैंड की टीम ने बॉलिंग करने का फैसला किया और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पहले बैटिंग करते हुए पाक टीम ने 50 ओवरों में बाबर आजम (115) की शतकीय पारी की मदद से सात विकेट के नुकसान पर 340 रनों का स्कोर खड़ा किया था। 341 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड ने तीन गेंद शेष रहते ही सात विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

Open in app