शोएब अख्तर ने भारत को बताया BOSS, तारीफ में पढ़े कसीदे

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की है। अब 14-26 नवंबर के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 13, 2019 1:36 PM

Open in App

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तरटीम इंडिया के प्रदर्शन से खासा प्रभावित हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 से टी20 सीरीज जीतने के बाद इस दिग्गज गेंदबाज ने टीम इंडिया को नया नाम दिया है- BOSS.

रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया की तारीफ करते हुए शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें शोएब ने कहा, "भारत ने साबित किया कि मैच में 'बॉस' कौन है। बेशक भारत ने पहला मैच गंवाया लेकिन उसके बाद सीरीज में लाजवाब वापसी की। खासतौर पर रोहित शर्मा के दम पर।"

उन्होंने आगे कहा, "रोहित शर्मा बेहद प्रतिभाशाली है। वो जब चाहे रन बना सकता है। मैंने सोचा था कि तीसरा टी20 रोचक होगा। बांग्लादेश को उसके संघर्ष के लिए शाबाशी लेकिन भारत बेहतर टीम साबित हुई।"

बता दें कि टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की है। 10 नवंबर को नागपुर में तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 30 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने 19.2 ओवर में 144 रन ही बना सका। अब 14-26 नवंबर के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिनमें से कोलकाता टेस्ट 'डे-नाइट' का होगा।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशशोएब अख्तरभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडियारोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या