बांग्लादेश प्रीमियर लीग से जुड़ा चेन्नई सुपरकिंग्स का ये स्टार खिलाड़ी, IPL में दिखा चुका है जलवा

Shane Watson: बांग्लादेश प्रीमियर लीग ने सीजन 2019-20 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी को साइन किया है, जिसने आईपीएल फाइनल में दिखाया था कमाल, जानिए कौन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 18, 2019 3:22 PM

Open in App

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी खुलना टाइटंस के साथ आगामी 2019-20 सीजन के लिए करार किया है। टाइटंस के अधिकारियों ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी।

ये नौवीं फ्रेंचाइजी है जिसके साथ शेन वॉटसन जुड़े हैं। इससे पहले वह आईपीएल, बिग बैश लीग, कैरेबियन प्रीमियग लीग समेत दुनिया भर की कई लीगों में खेल चुके है। वॉटसन इससे पहले 2017 में बीपीएल टीम ढाका ग्लेडिएटर्स से भी जुड़े थे, लेकिन चोट की वजह से खेल नहीं सके थे। 

शेन वॉटसन का है टी20 में शानदार रिकॉर्ड

वॉटसन के नाम 316 टी20 मैचों में 138.74 के स्ट्राइक रेट से 8182 रन बनाने के साथ ही 216 विकेट लेने का भी रिकॉर्ड दर्ज है। 

अप्रैल में बीबीएल से संन्यास लेने वाले शेन वॉटसन अब भी दुनिया की अन्य टी20 लीगों में सक्रिय हैं और इस साल मई में उन्होंने अकेले दम चेन्नई सुपरकिंग्स को चौथा खिताब जीतने के करीब पहुंचा दिया था। अब वह यूरो टी20 स्लैम के पहले सीजन में खेलने जा रहे हैं।

खुलना टाइटंस के मैनेजिंग डायरेक्टर काजी इनाम अहमद ने कहा, 'खुलना टाइटंस शेन वॉटसन के फ्रेंचाइजी से जुड़ने को लेकर उत्साहित है। वह एक सच्चे चैंपियन हैं, जिन्होंने अपने देश और दुनिया भर की फ्रेंचाइजियों के लिए कई खिताब जीते हैं। उनका अनुभव और जीत की मानसिकता टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान देगी। उम्मीद है कि शेन हमें उस खिताब को जिताने में अहम योगदान देंगे जिसकी हमें लंबे समय से तलाश है।'

वॉटसन के बीपीएल के पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है, जिसका सातवां सीजन इस साल दिसंबर के पहले हफ्ते से शुरू होने जा रहा है। 

टॅग्स :शेन वॉटसनबांग्लादेश प्रीमियर लीगइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या