IPL 2020: संजय मांजरेकर की विवादित टिप्पणी, अंबाती रायुडू समेत CSK के इस खिलाड़ी को बताया 'लो प्रोफाइल'

आईपीएलल 13 के उद्घाटन मैच के बाद बाद संजय मांजरेकर ने ऐसा बयान दिया, जिसने क्रिकेट फैंस को नाराज कर दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 20, 2020 4:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देसंजय मांजरेकर ने फिर दिया विवादित बयान।CSK के स्टार प्लेयर्स को बताया लो प्रोफाइल।क्रिकेट फैंस ने जमकर लताड़ा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों को लो प्रोफाइल क्रिकेटर बता दिया है। इनमें से एक बल्लेबाज वो है, जिसने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया था।

अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को बताया 'लो प्राफाइल'

भारत की ओर से 37 टेस्ट में 2043 और 74 वनडे में 1994 रन बनाने वाले संजय मांजरेकर ने विवादित टिप्पणी करते हुए अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लो प्राफाइल खिलाड़ी बताया है।

मांजरेकर ने ट्वीट किया, "लो प्रोफाइल क्रिकेटर पीयूष चावला और अंबाती रायडू के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। चावला ने गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया, 5वां और 16वां ओवर करके सभी को हैरान कर दिया। वहीं रायडू ने अपनी आईपीएल की अब तक की बेस्ट इनिंग खेली। शाब्बास सीएसके।"

मांजरेकर के इस बयान के बाद ट्विटर पर उनको जमकर लताड़ा जा रहा है...

पहले भी देते रहे हैं विवादित बयान

संजय मांजरेकर इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। वह मौजूदा वक्त में बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल का भी हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने विश्व कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा को ‘बिट्स एंड पिसेज प्लेयर’ कहा था।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)संजय मांजरेकरचेन्नई सुपर किंग्सअंबाती रायुडू

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या