मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से दिसंबर में निकाह करने जा रहीं सानिया मिर्जा की बहन अनम

25 साल के असद और 28 साल की अनम पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 7, 2019 05:50 PM2019-10-07T17:50:52+5:302019-10-07T17:50:52+5:30

Sania Mirza's sister Anam going to marry Mohammed Azharuddin's son in December | मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से दिसंबर में निकाह करने जा रहीं सानिया मिर्जा की बहन अनम

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से दिसंबर में निकाह करने जा रहीं सानिया मिर्जा की बहन अनम

googleNewsNext

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अफवाहों पर लगाम लगाते हुए इसकी पुष्टि कर दी है कि उनकी बहन अनम मिर्जा अजहरुद्दीन के बेटे असद से दिसंबर में निकाह करने जा रही हैं। सानिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मेरी बहन दिसंबर में निकाह करने जा रही है। हम हाल ही में पेरिस से बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं।"

25 साल के असद और 28 साल की अनम पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खास बात है कि मूल रूप से दोनों के परिवार हैदराबाद के ही रहने वाले हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों कई बार साथ मस्ती या फिर एक दूसरे को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं।

सानिया की बहन अनम हैदराबाद की एक स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने एक फैशन आउटलेट द लेबल बाजार की शुरुआत की थी। अनम की फैशल आउटलेट की ब्रैंड एम्बेसडर सानिया मिर्जा हैं। 

अनम खुद भी अपने फैशन आउटलेट के लिए मॉडलिंग करती हैं। अनम ने 18 नवंबर 2016 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया था।

वहीं असद अपने पिता मोहम्मद अजहरुद्दीन की तरह ही क्रिकेटर हैं और हाल ही में उनका गोवा की रणजी टीम में चयन हुआ था। असद भी अपने पिता की तरह एक अच्छा क्रिकेटर बनने का सपना रखते हैं और उसे पूरा करने के लिए मेहनत भी करते हैं।

Open in app