IND vs AUS: प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल, फैन ने मांगा ऑटोग्राफ तो नहीं पकड़ पाए ठीक से 'पेन'

रविवार को प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई। चोट इतनी गहरी थी कि जब एक फैन जब मुंबई इंडियंस की जर्सी पर उनके ऑटोग्राफ लेने गया तो उनसे सही से पेन तक नहीं पकड़ा जा रहा था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 13, 2020 01:29 PM2020-01-13T13:29:22+5:302020-01-13T13:29:22+5:30

Rohit Sharma gives injury scare after hurting his thumb during a net practice session ahead of Australia series | IND vs AUS: प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल, फैन ने मांगा ऑटोग्राफ तो नहीं पकड़ पाए ठीक से 'पेन'

IND vs AUS: प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल, फैन ने मांगा ऑटोग्राफ तो नहीं पकड़ पाए ठीक से 'पेन'

googleNewsNext

भारत-ऑस्ट्रेलिया 14-19 जनवरी के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है, लेकिन मुंबई में मंगलवार को खेले जाने वाले पहले मैच से पूर्व भारत के लिए बुरी खबर आ गई।

दरअसल रविवार को प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई। चोट इतनी गहरी थी कि जब एक फैन जब मुंबई इंडियंस की जर्सी पर उनके ऑटोग्राफ लेने गया तो उनसे सही से पेन तक नहीं पकड़ा जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा उस वक्त बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे। दौरान तेजी से आती हुई एक गेंद उनकी उंगली पर जा लगी।  इसके बाद टीम के फिजियो नितिन पटेल ने उनकी स्थिति की जांच की, लेकिन चोट पर अभी तक कोई पक्की जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि टेस्ट मैच में डेब्यू से पहले भी उनके टखने में चोट लग गई थी और नवंबर में भी अभ्यास के दौरान वह चोटिल हो गए थे।

न्यूजीलैंड दौरे में भी रोहित को मौका: न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को भारत की 16 सदस्यीय टी20 टीम में उप-कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में वापसी की, जबकि चयनकर्ताओं ने केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर कर दिया। 

पांच सदस्यीय चयनकर्ताओं का पैनल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी टीम में वापस लाया, जिन्हें रोहित की तरह ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से आराम दिया गया था। विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन ने श्रीलंका के खिलाफ पुणे में तीसरा टी20 मैच खेला था जिसमें उन्होंने छह रन बनाए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 सीरीज ऑकलैंड में 24 जनवरी से शुरू होगी। 

Open in app