धोनी के फार्म हाउस पर ऋषभ पंत ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पूर्व कप्तान एमएस धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता रहा है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 25, 2019 05:08 PM2019-10-25T17:08:09+5:302019-10-25T17:11:07+5:30

Rishabh Pant spends time with MS Dhoni ahead of T20I series against Bangladesh | धोनी के फार्म हाउस पर ऋषभ पंत ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

धोनी के फार्म हाउस पर ऋषभ पंत ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत धोनी के साथ समय बिता रहे हैं और उनसे टिप्स ले रहे हैं।रांची टेस्ट मैच के बाद ऋषभ पंत धोनी के फार्म हाउस पहुंचे थे।पंत ने धोनी से विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की बारीकियां सीखने की कोशिश की।

बांग्लादेश के खिलाफ टीम सेलेक्शन के बाद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि ऋषभ पंत को और मौके दिए जाएंगे, ताकि वह खुद को साबित कर सकें। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में चुने जाने के बाद ऋषभ पंत धोनी के साथ समय बिता रहे हैं और उनसे टिप्स ले रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के बाद ऋषभ पंत धोनी के फार्म हाउस पहुंचे और उनके साथ मस्ती किया। इस दौरान उन्होंने धोनी से विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की बारीकियां सीखने की कोशिश की।

ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोनी के साथ फोटो शेयर की, जिसमें वह उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में पंत और धोनी के अलावा उनके कुत्ते भी नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए पंत ने लिखा, ''गुड वाइब्स ऑनली'।'

 

बता दें कि एमएस धोनी के भविष्य और रिटायरमेंट को लेकर आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अभी भी उन्होंने इस पर कुछ भी खुलकर नहीं बोला है। वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक लिया और सेना के साथ ट्रेनिंग करने का फैसला किया। इसके बाद से ही वह क्रिकेट मैदान से दूर हैं।

Open in app