Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर रिंकू सिंह का इंस्टा पर "जय श्री राम" संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के फिनिशर रिंकू सिंह ने अयोध्या मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में कैप्शन दिया - "जय श्री राम"।  

By रुस्तम राणा | Published: January 22, 2024 9:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देरिंकू ने अयोध्या मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में कैप्शन दिया - "जय श्री राम"वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट - "जय श्री राम भारत" के माध्यम से भारत के लोगों को शुभकामनाएं दींवहीं महाराज ने एक विशेष संदेश के साथ इस अवसर का जश्न मनाने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर एक विशेष संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रिंकू ने अयोध्या मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में कैप्शन दिया - "जय श्री राम"।  

इससे पहले, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाज डेविड वार्नर और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्पिनर केशव महाराज ने भी अपने प्रशंसकों के लिए विशेष संदेशों के साथ इस अवसर का जश्न मनाया। वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट - "जय श्री राम भारत" के माध्यम से भारत के लोगों को शुभकामनाएं दीं।  इस बीच, महाराज ने एक विशेष संदेश के साथ इस अवसर का जश्न मनाने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। 

रिंकू ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और भारत के लिए फिनिशर के रूप में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रशंसा बटोरी है। हाल में महान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने शनिवार को कहा था कि युवा भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज रिंकू सिंह मैच विजेता हैं और खेल जीतने के लिए उनकी निरंतरता की आवश्यकता है। 

एबी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिंकू के बारे में बात करते हुए कहा, "रिंकू एक शानदार खिलाड़ी है, मैच विजेता हैं और उसे लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है। आपको एक निरंतर खिलाड़ी बनने की जरूरत है जो आपकी टीम को हमेशा गेम जीतने की कोशिश करता रहे।"

भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय में 15 मैचों और 11 पारियों में, रिंकू ने 89.00 की औसत और 176 से अधिक की स्ट्राइक रेट से दो अर्धशतकों के साथ 356 रन बनाए हैं। वह मेन इन ब्लू के लिए फिनिशर के रूप में नाम कमा रहे हैं।

टॅग्स :रिंकू सिंहराम मंदिरअयोध्या

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या