RCB vs RR: 5 ओवर के मैच में चमके श्रेयस गोपाल, कोहली-डिविलियर्स-स्टोइनिस को आउट कर पूरा किया हैटट्रिक

राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल 2019 का दूसरा हैटट्रिक लिया।

By सुमित राय | Published: May 01, 2019 12:22 AM

Open in App
ठळक मुद्देश्रेयस गोपाल ने शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल 2019 का दूसरा हैटट्रिक लिया।राजस्थान ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 ओवर के बाद 62 के स्कोर पर रोक दिया।गोपाल ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस को किया आउट।

श्रेयस गोपाल (तीन विकेट) की शानदार हैटट्रिक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2019 के 49वें मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 ओवर के बाद 62 के स्कोर पर रोक दिया। राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल 2019 का दूसरा हैटट्रिक लिया।

बारिश के कारण मैच के ओवर को कम कर 5 ओवर किया गया। टॉस हारकर उतरी बैंगलोर को कोहली और डिविलियर्स ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले ओवर में 23 रन बनाए और दूसरे ओवर में भी शुरुआती तीन गेंदों में 12 रन जोड़ दिए।

इसके बाद दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर श्रेयस गोपाल ने विराट कोहली को कैच आउट कराया, जो 7 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद गोपाल ने अगली गेंद पर डिविलियर्स को आउट कर दिया, जो चार गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हुए। ओवर की आखिरी गेंद पर गोपाल ने मार्कस स्टोइनिस को आउट कर हैटट्रिक पूरा किया।

इस मैच में श्रेयस गोपाल ने एक ओवर गेंदबाजी की और 12 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। गोपाल ने आईपीएल में तीसरी बार विराट कोहली को और चौथी बार एबी डिविलियर्स को आउट किया है।

यह आईपीएल 2019 का दूसरा हैटट्रिक है। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कर्रन ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हैटट्रिक विकेट लिया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

टॅग्स :श्रेयस गोपालआईपीएल 2019राजस्थान रॉयल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या