हार्दिक पंड्या या रवींद्र जडेजा, टीम इंडिया में किस ऑलराउंडर को मिलेगी जगह, कोहली ने दिया जवाब

पंड्या के चोटिल होकर बाहर होने के बाद जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है और साबित किया है कि उनमें क्रिकेट खेलने का भी काफी माद्दा अभी बाकी है।

By सुमित राय | Published: November 02, 2018 9:55 AM

Open in App

एशिया कप हार्दिक पंड्या के चोटिल होकर बाहर होने के बाद रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है और साबित किया है कि उनमें सीमित ओवर का क्रिकेट खेलने का भी काफी माद्दा अभी बाकी है। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन को विंडीज के खिलाफ भी जारी रखते हुए जडेजा  ने 34 रन देकर 4 विकेट हासिल किया।

जडेजा के इस प्रदर्शन के बाद कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी जमकर तारीफ की और यह पूछे जाने पर कि क्या जडेजा ऑलराउंडर स्थान के लिए दौड़ में सबसे आगे हैं तो कोहली ने कहा कि सौराष्ट्र के इस खिलाड़ी ने एशिया कप में वापसी के बाद से अच्छा प्रदर्शन किया है।

कोहली ने कहा, 'यह निर्भर करता है। जब हार्दिक (पंड्या) फिट होकर खेलने के लिए सही हो जाता है तो आपको देखना होगा कि विश्व कप में आप किस संयोजन के साथ जाना चाहोगे। अगर हार्दिक फिट होता है तो केदार भी स्पिन विकल्प बन सकता है।'

उन्होंने कहा हार्दिक के फिट होने से आपको चार सीमर के विकल्प भी मिलते हैं जिसमें केदार और एक और स्पिनर हो सकता है। आपको एक और स्पिन विकल्प की जरूरत हो सकती है।

कोहली ने कहा, 'टीम संतुलन में जडेजा भी अहम बन सकते हैं। टेस्ट मैचों में भी मुझे लगता है कि उसने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। मुझे महसूस होता है कि वह अपने खेल को बखूबी समझता है। उसने खुद पर काफी मेहनत की है, विशेषकर सफेद गेंद से।'

टॅग्स :रवींंद्र जडेजाहार्दिक पंड्याविराट कोहलीटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या