Ind vs AUS: भारत की जीत के बाद कोच रवि शास्त्री ने कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया में हो गए जमकर 'ट्रोल'

Ravi Shastri: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ऐडिलेड टेस्ट में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत के बाद अपने एक कमेंट को लेकर जमकर ट्रोल हो गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 10, 2018 1:09 PM

Open in App

टीम इंडिया ने ऐडिलेड टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हरा दिया। भारतीय टीम ने भले ही पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हरा दिया, लेकिन मेजबान टीम ने जबर्दस्त संघर्ष करते हुए एक समय भारतीय खेमे में हलचल मचा दी थी। लेकिन अंत में भारतीय गेंदबाजों नें बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

मैच के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सुनील गावस्कर से कहा कि मैच के आखिरी क्षणों में उनका दिल उनके मुंह में आ गया था। रवि शास्त्री ने भले ही ये बयान मैच की रोमांचकता को बयान  के लिए दिया लेकिन सोशल मीडिया में वह इस कमेंट के बाद जमकर ट्रोल हुए। 

दरअसल भारत की जीत के बाद गावस्कर के एक कमेंट को हिंदी में बताते हुए शास्त्री ने कहा, 'बिल्कुल छोड़ेंगे नहीं लेकिन वहां पर थोड़ा देर के लिए गो* मुंह में था।' इस बयान को लेकर शास्त्री को फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया।

भारत की जीत की हीरो रहे मैन ऑफ मैच चेतेश्वर पुजारा जिन्होंने पहली पारी में शतक लगाने के बाद दूसरी पारी में भी 71 रन की पारी खेलते हुए जीत और हार का अंतर पैदा किया। ये भारत की 2003 में राहुल द्रविड़ की यादगार पारी से मिली जीत के बाद से ऐडिलेड में पहली जीत है और ऑस्ट्रेलिया में कुल छठी जीत है।

दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों ने मिलकर बेहतरीन प्रयास किया और रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने 3-3 विकेट झटकते हुए भारतीय टीम की जीत में शानदार योगदान दिया।  ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में जबर्दस्त जज्बा दिखाया लेकिन उनकी टीम लक्ष्य से 31 रन दूर रह गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए शॉन मार्श ने सर्वाधिक 60 रन, टिम पेन ने 41 रन, नाथन लायन ने 38 रन और मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने 28-28 रन बनाए।

टॅग्स :रवि शास्त्रीविराट कोहलीभारत Vs ऑस्ट्रेलियानाथन लायनरविचंद्रन अश्विनचेतेश्वर पुजारा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या