कोच रवि शास्त्री ने नए साल की बधाई देते हुए गिनाई साल 2019 की उपलब्धियां, फैंस ने कर दिया ट्रोल

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया की उपलब्धियां गिनाते हुए नए साल की बधाई दी, लेकिन इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By सुमित राय | Published: January 1, 2020 12:21 PM2020-01-01T12:21:39+5:302020-01-01T12:21:39+5:30

Ravi Shastri gets trolled after he share Team India's 2019 Achievements and wish new year wish | कोच रवि शास्त्री ने नए साल की बधाई देते हुए गिनाई साल 2019 की उपलब्धियां, फैंस ने कर दिया ट्रोल

रवि शास्त्री के ट्वीट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने नए साल 2020 की बधाई दी।बधाई देते हुए रवि शास्त्री ने पिछले साल टीम इंडिया द्वारा हासिल की गई सफलताओं को गिनाया।फैंस को रवि शास्त्री का यह अंदाज पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने नए साल 2020 की बधाई देते हुए अपनी कोचिंग में पिछले साल टीम इंडिया द्वारा हासिल की गई सफलताओं को फैंस के सामने गिनाया। लेकिन फैंस को रवि शास्त्री का यह अंदाज पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा, 'नववर्ष की शुभकामनाएं! दोस्तों, आपके पास 2019 में एक उत्कृष्ट वर्ष है और अब आगे आने वाली नई चुनौतियों के लिए तैयार हो जाइए। बाकी का आनंद लें। 2020 विजन के साथ देखें।'

यहां देखें:- हार्दिक पंड्या ने इस मॉडल के साथ की सगाई, इंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर

रवि शास्त्री ने जो फोटो शेयर की है, उसमें भारत की ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वडे सीरीज में जीत की फोटोज हैं।

इन फोटोज में किसी भी आईसीसी ट्रॉफी की फोटो नहीं है और इस कारण फैंस का गुस्सा रवि शास्त्री पर फूट पड़ा। लोगों ने उन्हें आईसीसी ट्रॉफी की याद दिलाई, तो कुछ फैंस ने उन्हें कोचिंग छोड़कर फिर से कमेंट्री करने की सलाह दी।

बता दें कि रवि शास्त्री दूसरी बार टीम इंडिया के कोच बने हैं, लेकिन अब तक उनकी कोचिंग में टीम कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। टीम इंडिया इस साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक पहुंची थी, जहां उसे न्यूजीलैंड ने मात दी।

Open in app