राशिद खान ने अनोखे अंदाज में खेला धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट, खुद शेयर किया वीडियो, हुआ वायरल

Rashid Khan: अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान ने धोनी के चर्चित हेलिकॉप्टर शॉट को अनोखे अंदाज में खेलने का वीडियो शेयर किया है, हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 4, 2020 12:38 PM2020-03-04T12:38:28+5:302020-03-04T12:38:28+5:30

Rashid Khan plays MS Dhoni helicopter shot in unique style, Video goes viral | राशिद खान ने अनोखे अंदाज में खेला धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट, खुद शेयर किया वीडियो, हुआ वायरल

राशिद खान ने अनोखे अंदाज में खेला हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो भी किया शेयर (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsराशिद के अनोखे स्टाइल में खेले गए शॉट को साथी खिलाड़ी ने कहा 'निंजा कट'पाकिस्तानी गेंदबाज आसिफ बिलाल ने राशिद के शॉट को कहा 'रिवर्स हेलिकॉप्टर शॉट'

अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में आकर्षण का केंद्र होंगे। इस स्टार खिलाड़ी ने हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसा शॉट खेलते हुए अपना वीडियो शेयर किया, जिसकी फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है।

राशिद खान द्वारा ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में वह इन-साइड आउट शॉट लगाते नजर आ रहे हैं और अंत में बैट को कुछ इस अंदाज में घुमाते हैं कि इससे एमएस धोनी के चर्चित हेलिकॉप्टर शॉट की एक अलग ही अंदाज में झलक मिल जाती है।

राशिद ने शेयर किया 'हेलिकॉप्टर शॉट' लगाते हुए वीडियो

राशिद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप इसे हेलिकॉप्टर कहते हैं? मुझे लगता है।' 

राशिद खान के वीडियो पर फैंस ने किए जमकर कमेंट

राशिद द्वारा शेयर इस वीडियो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं और इस शॉट को लेकर अपनी राय दी है। 

राशिद की टीम के साथी खिलाड़ी हामिद हसन ने इसे 'निंजा कट' कहकर बुलाया। तो वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ बिलाल ने इसे 'रिवर्स हेलिकॉप्टर शॉट' कहा।

राशिद खान ने अब तक आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 46 मैच खेले हैं और 55 विकेट लिए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत 1 अप्रैल को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगा।

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है, जिसमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा। इस मैच से एमएस धोनी की आठ महीने बाद वापसी होगी। 

Open in app