टीम इंडिया से बाहर चल रहे अश्विन और दिनेश कार्तिक अब इस टीम के लिए आएंगे खेलते नजर, जानें पूरी टीम

R Ashwin, Dinesh Karthik: रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक को रणजी ट्रॉफी में मुंबई और रेलवे के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए तमिलनाडु की टीम में मिली जगह

By भाषा | Published: January 09, 2020 10:09 AM

Open in App
ठळक मुद्देअश्विन और कार्तिक को मिली तमिलनाडु की रणजी टीम में जगहये दोनों खिलाड़ी मुंबई और रेलवे के खिलाफ होने वाले रणजी मैचों में खेलेंगे

चेन्नई: तमिलनाडु ने मुंबई और रेलवे के खिलाफ अगले दो रणजी ट्राफी मैचों के लिये बुधवार को शीर्ष आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, अनुभवी दिनेश कार्तिक और अभिनव मुकुंद को टीम में शामिल किया।

विजय शंकर की अगुआई वाली टीम यहां 11 जनवरी से एम ए चिदम्बरम में मुंबई से भिड़ेगी जबकि 19 जनवरी से उसका सामना रेलवे से होगा।

अश्विन ने सत्र के पहले दो मैच खेले थे जिसमें तमिलनाडु को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उन्हें मुंबई के खिलाफ अहम मैच के लिये टीम में शामिल किया गया है।

टेस्ट से बाहर हुए मुरली विजय हालांकि टीम का हिस्सा नहीं है जो कर्नाटक के खिलाफ हुए सत्र के शुरूआती मुकाबले से ही टीम से बाहर हैं।

तमिलनाडु की रणजी टीम: विजय शंकर (कप्तान), अभिनव मुकुंद, गंगा श्रीधर राजू, सूर्यप्रकाश, कौशिक गांधी, बी अपराजित, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, आर साईं किशोर, एम सिद्धार्थ, टी नटराजन, एन जगदीसन, के विग्नेश, मुकुननाथ, मुकुंद प्रधान। रंजन पॉल।

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनदिनेश कार्तिकरणजी ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या