Coronavirus का खौफ, खाली स्टेडियम में होगा रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें दिन का खेल

इस वक्त पूरा विश्व कोरोना वायरस से दहशत में है। ऐसे में बंगाल-सौराष्ट्र के बीच जारी रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 12, 2020 06:31 PM2020-03-12T18:31:32+5:302020-03-12T18:37:47+5:30

Ranji trophy final 2020, Saurashtra vs Bengal: coronavirus 5th day without fans | Coronavirus का खौफ, खाली स्टेडियम में होगा रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें दिन का खेल

Coronavirus का खौफ, खाली स्टेडियम में होगा रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें दिन का खेल

googleNewsNext

रणजी ट्रॉफी फाइनल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अब बंगाल और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें ओर अंतिम दिन का खेल खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

बीसीसीआई महाप्रबंधक सबा करीम ने पीटीआई से कहा, ‘‘अंतिम दिन दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं होगी। केवल खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों और मीडिया को ही अनुमति दी जाएगी।’’ 

यह फैसला खेल मंत्रालय के परामर्श के बाद किया गया है। खेल मंत्रालय ने सभी खेल महासंघों को खेल प्रतियोगिताओं में भीड़ जुटाने से बचने के स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श का पालन करने के लिये कहा था।

बता दें कि बंगाल ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के दम पर यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सौराष्ट्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के चौथे दिन गुरुवार को दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया। मेजबान सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 425 रन का स्कोर बनाया था और इस लिहाज से बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 71 रन पीछे है जबकि उसके चार विकेट शेष हैं।

अनुस्तुप मजूमदार 134 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 58 और अर्नब नंदी 82 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की बदौलत 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक सातवें विकेट के लिए अब तक 91 रन की साझेदारी हो चुकी है।

Open in app