IPL 2020: राजस्थान के लिए बल्ले और गेंद से धमाल मचाने वाले राहुल तेवतिया ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, जमकर हो रहा वायरल

आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद सोशल मीडिया पर भी तेवतिया के फैंस की तादाद बढ़ती जा रही है।

By अमित कुमार | Published: October 14, 2020 12:59 PM

Open in App
ठळक मुद्देहैदराबाद और पंजाब के खिलाफ ताबड़तोड़ पारियां खेलने के बाद राहुल तेवतिया की खूब चर्चाएं हो रही है।राहुल तेवतिया ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है।

आईपीएल में हर सीजन कोई न कोई खिलाड़ी अपने खेल से लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहता है। इस सीजन अभी तक राजस्थान के राहुल तेवतिया ने अपने प्रदर्शन से खूब वाहवाही लूटी है। राहुल तेवतिया ने अकेले दम पर राजस्थान को दो मैच जीताने का काम किया है। राहुल तेवतिया पंजाब और हैदराबाद के लिए अंत के ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने का काम किया।

हैदराबाद और पंजाब के खिलाफ ताबड़तोड़ पारियां खेलने के बाद राहुल तेवतिया की खूब चर्चाएं हो रही है। राहुल तेवतिया ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है। दो तस्वीरों को जोड़कर तेवतिया ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक तस्वीर उनके शुरुआती करियर की है तो वहीं दूसरी तस्वीर आईपीएल 2020 की है। कैप्शन में तेवतिया ने लिखा है, 'कैसे शुरू हुआ और अब कैसा चल रहा है।'

खुद पर भरोसा करते हैं तेवतिया

राहुल तेवतिया का हमेशा से मानना था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कड़े मुकाबलों में वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। तेवतिया ने 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली जिससे रॉयल्स ने सनराइजर्स को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा। तेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

जीत के लिए तेवतिया ने बनाया था ये खास प्लान

तेवतिया ने मैच के बाद कहा था कि विकेट गिर रहे थे इसलिए मैं एक छोर पर टिके रहना चाहता था और ढीली गेंद का इंतजार कर रहा था जिन पर बाउंड्री जड़ सकूं। मुझे पता था कि अगर मैं अपने ऊपर भरोसा रखूं और मैच को अंत तक ले जा सकूं तो अपनी टीम को जीत दिला सकता हूं। तेवतिया की इस दमदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।  

टॅग्स :राहुल तेवतियाराजस्थान रॉयल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या