Ind Vs Eng 5th test: '36 साल का खिलाड़ी सबसे शरारती', राहुल द्रविड ने खोली पोल, हंसी नहीं रोक पाए कप्तान रोहित शर्मा

Ind Vs Eng 5th test: धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पांचवें टेस्ट से पहले हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By धीरज मिश्रा | Published: March 07, 2024 11:40 AM

Open in App
ठळक मुद्देधर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है 5वां टेस्ट मैच मैच से पहले बिलासपुर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गयाटीम इंडिया का सबसे शरारती खिलाड़ी कौन

Rahul Dravid on Rohit Sharma: धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पांचवें टेस्ट से पहले हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक  कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद थे। इस दौरान राहुल से पूछा गया कि टीम इंडिया का सबसे शरारती खिलाड़ी कौन है। इस सवाल के जवाब में द्रविड़ ने रोहित शर्मा का नाम लिया और उनके जवाब का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

हालांकि, आमतौर पर विराट कोहली का नाम सबसे शरारती खिलाड़ियों के तौर पर सामने आता रहा है। विराट अपने सहयोगी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते हैं। खासतौर पर शुभमन गिल के साथ तो कुछ ज्यादा ही मस्ती फिल्ड पर देखने को मिलती है। कार्यक्रम में भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को टीम इंडिया का सबसे शरारती खिलाड़ी चुनने के लिए विराट कोहली को नजरअंदाज कर दिया है।

बिलासपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान से 'टीम इंडिया के सबसे शरारती खिलाड़ी' के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने रोहित का नाम बताया।

बताते चले कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 35 साल के विराट कोहली बाहर रहे। विराट ने श्रृंखला शुरू होने से तीन दिन पहले 22 जनवरी को अपना नाम वापस ले लिया था। विराट की अनुपस्थिति में भारत हैदराबाद में पहला टेस्ट 28 रन से हार गया, लेकिन विशाखापत्तनम, राजकोट और रांची में खेले गए अगले तीन टेस्ट मैचों में शानदार वापसी करने में सफल रहा और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला अपने नाम की और 3-1 से आगे हो गया।

धर्मशाला में दो खिलाड़ी खेल रहे हैं अपना 100 टेस्ट

भारत की ओर से अश्विन और इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरस्टो धर्मशाला में अपना 100वां टेस्ट खेल रहे हैं। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पांचवें टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। 

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडराहुल द्रविड़रोहित शर्माविराट कोहलीवायरल वीडियोसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या