IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को हुई स्वास्थ्य समस्या, अकेले ही बेंगलुरु लौटे

राहुल द्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों से सुबह-सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। कथित तौर पर उन्होंने गुरुवार को दूसरे वनडे के दौरान ब्लड प्रेशर की शिकायत की और बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया।

By रुस्तम राणा | Published: January 13, 2023 7:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार को बेंगलुरू के लिए रवाना हुएद्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों से सुबह-सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरीब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया

कोलकाता: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को सेहत से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार को बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए, जबकि अन्य सहायक स्टाफ सदस्यों सहित भारतीय क्रिकेट टीम के बाकी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए दिन में बाद में तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होंगे। 

द्रविड़ ने स्वास्थ्य कारणों से सुबह-सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। कथित तौर पर उन्होंने गुरुवार को दूसरे वनडे के दौरान ब्लड प्रेशर की शिकायत की और बंगाल क्रिकेट संघ के डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया। हालांकि वह बिल्कुल ठीक हैं और रविवार को होने वाले मैच से पहले शनिवार को तिरुवनंतपुरम में टीम से जुड़ सकते हैं। द्रविड़ की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में स्वस्थ दिखने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

50 वर्षीय भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अपने डॉक्टरों से परामर्श करने और कुछ एहतियाती परीक्षण करवाने के लिए बेंगलुरु गए हैं। श्रीलंका सीरीज में भारत अब तक शानदार फॉर्म में रहा है। टी20 अंतरराष्ट्रीय को 2-1 से जीतने के बाद, मेजबान टीम ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने रोहित, शुभमन गिल और विराट कोहली के कुछ शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शनों के दम पर गुवाहाटी में श्रृंखला के पहले मैच में 67 रन की शानदार जीत दर्ज की। कोलकाता में दूसरे वनडे में, उनके गेंदबाजों ने कमाल किया। खासतौर पर बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने कप्तान दासुन शंका सहित तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाकर श्रीलंका की बल्लेबाजी की रीढ़ तोड़ दी।

टॅग्स :राहुल द्रविड़टीम इंडियाश्रीलंका क्रिकेट टीमवनडे
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या