PSL 2021: सानिया मिर्जा के पति ने खेली विस्फोटक पारी, 11 गेंदों पर जड़ दिए 52 रन फिर भी हार गई टीम

Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars, 17th Match: पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाने में सफल रही। जवाब में 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी।

By अमित कुमार | Published: June 11, 2021 11:19 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार के बाद भी बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया।पेशावर को जीत के लिए 171 रन बनाने थे।शोएब मलिक और डेविड मिलर टीम को जीत नहीं दिला सके।

PSZ vs LHQ, 17th Match, Pakistan Super League 2021: पाकिस्तनी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने पीएसएल में दमदार पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पेशावर जाल्मी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम के गेंदबाजों ने कप्तान को निराश नहीं किया और महज 25 के स्कोर पर चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। 

इसके बाद बेन डंक और टिम डेविड ने मिलकर 81 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को संभालाने का काम किया।  डंक 33 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर 106 के स्कोर पर 16वें ओवर में आउट हुए। इस बीच टिम डेविड ने एक छोर संभाले रखा और शानदार अर्धशतक भी जड़ा। डंक की पारी की बदौलत लाहौर ने 170-8 का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की शुरुआत भी काफी खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज दूसरे ही ओवर में 5 के स्कोर तक पवेलियन लौट गए। शोएब मलिक और डेविड मिलर ने टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सके। शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मुकाबले में 48 गेंदों पर विस्फोटक 73 रन जड़े। इस दौरान मलिक ने सात चौके और चार छक्के लगाए, लिहाजा उन्होंने 52 रन सिर्फ 11 गेंदों में ही बना दिए। 

पेशावर जाल्मी के लिए फैबियल एलेन ने 2, वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, उमैद आसिफ और मोहम्मद इमरान ने एक-एक विकेट लिया। वहीं लाहौर के लिए राशिद खान ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 5 विकेट लिए, तो जेम्स फॉकनर को दो और हारिस राउफ को एक विकेट मिला।

टॅग्स :शोएब मलिकपाकिस्तान सुपर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या