सुरेश रैना ने किया खुलासा, 'पत्नी प्रियंका हैं मेसी की फैन और हमारे लिए धोनी ही मेसी हैं'

Suresh Raina: स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि उनकी पत्नी प्रियंका क्रिकेट से ज्यादा फुटबॉल की फैन हैं और मेसी की बड़ी प्रशंसक हैं, जबकि हमारे लिए धोनी ही मेसी हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 12, 2020 9:07 AM

Open in App
ठळक मुद्देरैना और धोनी तीन आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहे हैंरैना ने 188 आईपीएल मैचों में 5369 रन और धोनी ने 184 आईपीएल मैचों में 4307 रन बनाए हैं

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका रैना हाल ही में आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में नजर आए। 

इस चैट के दौरान सीएसके के इतिहास के सबसे कामयाब बल्लेबाज रैना ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी क्रिकेट की नहीं बल्कि अर्जेंटीना के फुटबॉल लेजेंड लियोनेल मेसी की फैन हैं। 

रैना ने कहा, 'पत्नी हैं मेसी की फैन, हमारे लिए धोनी ही मेसी हैं'

रैना ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी मेसी की फैन हैं, जबकि उनके लिए एमएस धोनी ही मेसी जैसे हैं। 

रैना ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान कहा, 'जब भी वह मैच में आती हैं तो पूछती हैं कि माही भाई क्यों कीपिंग के समय हेलमेट पीछे रखते है और हम क्रिकेट एक साइड से क्यों नहीं खेल सकते और साइड बदलने की जरूरत पड़ती है, ये क्यूट है।'

रैना ने कहा, 'वास्तव में उन्हें फुटबॉल ज्यादा पसंद है और मेसी की बड़ी फैन हैं और हमारे लिए माही भाई मेसी हैं।' 

View this post on Instagram

@priyankacraina

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

मेसी और धोनी हैं अपने-अपने खेलों के चैंपियन

मेसी फुटबॉल इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं और अपने देश और क्लब के लिए कई सम्मान जीत चुके हैं। छह बार के बैलन डि ओर चैंपियन और बार्सिलोना के सर्वकालिक स्कोरर रहे मेसी अपनी फिटनेस और फुटबॉल कौशल से फैंस को हैरान करते रहे हैं। 

एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं। वह सभी बड़े आईसीस टूर्नामेंट जीतने वाले एकमात्र कप्तान हैं। इनमें 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी शामिल हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन आईपीएल खिताब जीते हैं।

रैना और धोनी सालों से चेन्नई सुपरकिंग्स की बैटिंग की धुरी रहे हैं। रैना चेन्नई के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं और 188 मैचों में 5369 रन बना चुके हैं। वहीं धोनी दूसरे कामयाब बल्लेबाज हैं और सीएसके के लिए 184 आईपीएल मैचों में 4307 रन बनाए हैं।

टॅग्स :सुरेश रैनाएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सलियोनेल मेसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या