पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर आई अच्छी खबर, इस बड़े टूर्नामेंट से पहले कर सकते हैं वापसी

पिछले साल आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कप्तान रहे पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अक्टूबर में टेस्ट डेब्यू किया था।

By विनीत कुमार | Published: January 21, 2019 7:51 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हुए युवा स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में वापसी को लेकर अच्छी खबर है। 19 साल से शॉ पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया-XI के खिलाफ मैच के दौरान कैच लेने के दौरान चोटिल हो गये थे।

पृथ्वी के टखने में चोट लगी थी। इसके बाद सलामी जोड़ी को लेकर टीम इंडिया को खूब माथापच्ची करनी पड़ी क्योंकि मुरली विजय और केएल राहुल पूरे टेस्ट सीरीज में भारत को अच्छी शुरुआत देने में नामाक रहे।

बहरहलाल, अब अब ये रिपोर्ट आई है कि पृथ्वी आईपीएल से पहले फिट हो जाएंगे। इंडिया टीवी के अनुसार पृथ्वी शॉ ने कहा, 'मैं आईपीएल से पहले फिट हो जाऊंगा और मैं पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने टखने सहित पूरे शरीर पर मेहनत कर रहा हूं।'

शॉ ने साथ ही अपने चोट पर कहा, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था और इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। ऑस्ट्रेलिया में चुनौतीपूर्ण हालात में खेलना मेरी इच्छा थी। मैं वहां बाउंस को पसंद करता हूं। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि मेरे पैर में चोट लग गई। लेकिन ठीक है, मैं खुश हूं कि भारत सीरीज जीतने में कामयाब रहा। इससे अच्छा कुछ और नहीं हो सकता।'

बता दें कि पिछले साल आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कप्तान रहे पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अक्टूबर में टेस्ट डेब्यू किया था और पहले ही मैच में शतकीय पारी खेली थी। फिलहाल पृथ्वी बेंगलुरू में नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस हासिल कर रहे हैं।

टॅग्स :पृथ्वी शॉभारत Vs ऑस्ट्रेलियाइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या