PKBS IPL 2023: लगभग 120 दिन बाद चौके और छक्के लगाएंगे इंग्लैंड के बल्लेबाज, पंजाब किंग्स से 10 अप्रैल को जुड़ेंगे, 13 अप्रैल को करेंगे धमाका!

PKBS IPL 2023: लियाम लिविंगस्टोन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और लंकाशायर सरे के खिलाफ एक काउंटी में शामिल थे। मैनचेस्टर मैदान के चारों ओर दौड़ते देखा गया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 07, 2023 5:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से इस सप्ताहांत तक फिटनेस मंजूरी मिल जाएगी।टीम पंजाब किंग्स से 10 अप्रैल को जुड़ेंगे।चार महीने पहले पाकिस्तान में टेस्ट पदार्पण के दौरान चोटिल हो गए थे।

PKBS IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन धमाका करने आ रहे हैं। 11.5 करोड़ रुपये खर्च कर पंजाब किंग्स ने लिविंगस्टोन को खरीदा है। 10 अप्रैल को टीम से जुड़ेंगे और 13 अप्रैल को सत्र में टीम के चौथे मैच के लिए मैदान पर उतर सकते है।

लियाम लिविंगस्टोन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और लंकाशायर सरे के खिलाफ एक काउंटी में शामिल थे। मैनचेस्टर मैदान के चारों ओर दौड़ते देखा गया। लिविंगस्टोन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से इस सप्ताहांत तक फिटनेस मंजूरी मिल जाएगी जिससे वह अपनी टीम पंजाब किंग्स से 10 अप्रैल को जुड़ेंगे।

लिविंगस्टोन चार महीने पहले पाकिस्तान में टेस्ट पदार्पण के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लगी है जिसके कारण वह उसके बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेल पाए। इस बीच उनकी पिछले साल के टखने की चोट भी उभर आई थी। लिविंगस्टोन 10 अप्रैल को भारत आ रहे है।

इस सूत्र ने कहा, ‘‘ वह सोमवार को यहां पहुंच जायेंगे।’’ पंजाब किंग्स को अपना अगला मुकाबला नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है और यह तय है कि टीम को इस मैच में लिविंगस्टोन की सेवाएं नहीं मिलेंगी। वह हालांकि 13 अप्रैल को सत्र में टीम के चौथे मैच के लिए मैदान पर उतर सकते है।

लिविंगस्टोन ने गुरुवार को कहा कि वह पूर्ण फिटनेस हासिल करने के करीब है। लिविंगस्टोन ने ‘ लैंसटीवी’ से कहा,‘‘ मैं अब उस मुकाम पर पहुंच रहा हूं। पिछले दो महीने बेहद मुश्किल रहे लेकिन आखिरकार अब मैं छोटे बच्चे की तरह क्रिकेट खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’’ उन्होंने कहा,‘‘ उम्मीद है कि अगले दो दिन के अंदर मुझे वहां जाने के लिए मंजूरी मिल जाएगी।

मैं खेलने के लिए बेताब हूं और उम्मीद है कि अगले 48 घंटों में आखिरकार मुझे इसकी मंजूरी मिल जाएगी।’’ लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के लिए अहम खिलाड़ी हैं। टीम ने उन्हें पिछले साल नीलामी से पहले 11.50 करोड़ रुपये के करार पर रिटेन किया था। उन्होंने पिछले सत्र में 182.08 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए थे।

लिविंगस्टोन चार महीने पहले पाकिस्तान में टेस्ट पदार्पण के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लगी है जिसके कारण वह उसके बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेल पाए। इस बीच उनकी पिछले साल के टखने की चोट भी उभर आई थी। पंजाब किंग्स को अपना अगला मैच 13 अप्रैल को खेलना है।

टॅग्स :आईपीएल 2023पंजाब किंग्सIPLआईपीएल 2022
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या