इस रोमानियाई गेंदबाज के 'अजीबोगरीब' ऐक्शन ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Pavel Florin: रोमानियाई गेंदबाज पावेल फ्लोरिन के अजीबोगरीब गेंदबाजी ऐक्शन का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है और खूब वायरल हो रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 31, 2019 10:29 AM2019-07-31T10:29:51+5:302019-07-31T10:30:38+5:30

Pavel Florin, Romanian cricketer bizarre bowling action goes viral | इस रोमानियाई गेंदबाज के 'अजीबोगरीब' ऐक्शन ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, वीडियो हुआ वायरल

रोमानियाई गेंदबाज पावेल फ्लोरिन का अजीबोगरीब गेंदबाजी ऐक्शन हुआ हिट

googleNewsNext

रोमानिया के क्रिकेटर पावेल फ्लोरिन इंटरनेट की नई सनसनी बनकर उभरे हैं। इस स्पिन गेंदबाज के सामान्य गेंदबाजी ऐक्शन ने हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी है। 

फ्लोरिन का ऐक्शन इतना विशेष है कि यूरोपियन टी10 लीग में ड्रेओक्स क्रिकेट क्लब और फ्लोरिन की टीम क्लज क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है। 

फ्लोरिन की गेंद इतनी ढीली होती है कि बल्लेबाज को उसे उनके पास तक पहुंचने के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ता है।

हालांकि ये रोमानियाई गेंदबाज अपनी गेंदबाजी पर की जा रही टिप्पणियों से बेपरवाह इस खेल का लुत्फ उठा रहा है और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी गेंदबाजी के बारे में सोशल मीडिया में क्या लिखा जा रहा है। 

फ्लोरिन ने कहा, 'शायद कोई कहे कि मेरी गेंदबाजी खूबसूरत या प्रभावशाली नहीं है, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि मैं क्रिकेट से प्यार करता हूं। ये (मेरी गेंदबाजी) खूबसूरत नहीं है, मैं जानता हूं, हर कोई इसे कहता है लेकिन मैं एक धीमा गेंदबाज हूं।'

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर दिमित्री मेसकेरेनस ने इस गेंदबाज और इस टूर्नामेंट की तारीफ की। वॉर्न ने तो इस गेंदबाज और टूर्नामेंट को मदद देने की भी पेशकश की है।

यूरोपिनय टी10 क्रिकेट लीग स्पेन के कार्टागेना में मंगा क्रिकेट क्लब में 29-31 जुलाई तक खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिन्हें दो ग्रुपों में बांटा गया है। 

Open in app