इंग्लैंड में जरूरत होने पर रिटायरमेंट के बाद टेस्ट में वापसी कर सकते हैं पाकिस्तानी गेंदबाज रियाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अगस्त और सितंबर में होने वाली तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए 29 खिलाड़ियों को चुना है।

By भाषा | Published: June 15, 2020 9:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देवहाब रियाज ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वे टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। चौंतीस बरस के वहाब रियाज ने 27 टेस्ट में 83 विकेट लिए हैं।रियाज ने कहा कि पीसीबी ने मुझे इंग्लैंड में जरूरत पड़ने पर टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए कहा है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड में जरूरत पड़ने पर वे टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। चौंतीस बरस के रियाज ने 27 टेस्ट में 83 विकेट लिए हैं।

वहाब रियाज उन 29 खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें अगस्त और सितंबर में तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए चुना गया था। पीसीबी ने बड़ी टीम भेजने का फैसला इसलिए किया ताकि कोरोना वायरस महामारी के कारण किसी खिलाड़ी के बाहर होने पर उसका विकल्प रहे।

रियाज ने पीसीबी द्वारा आयोजित वीडियो कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा, ‘‘पीसीबी ने मुझे इंग्लैंड में जरूरत पड़ने पर टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए कहा है। पाकिस्तान के लिये खेलना हमेशा मेरी प्राथमिकता रहा है तो मैने बिना सोचे हां कर दी।’’ रियाज ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया था।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या