IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ नितीश राणा ने टीम को दिलाई धमाकेदार जीत, वाइफ बोलीं- देखो पापा आपके बेटे ने ...'

नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने दिल्ली के खिलाफ नितीश की पारी को अपने पिता को समर्पित किया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

By अमित कुमार | Published: October 25, 2020 10:50 AM

Open in App
ठळक मुद्देटॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत एक बार फिर खराब रही। इस शानदार जीत के बाद केकेआर अब 11 मैचों में 12 अंक हो गये हैं जिससे वह चौथे स्थान पर बनी हुई है। नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की।

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोट बल्लेबाज नितीश राणा ने दिल्ली के खिलाफ शानदार 82 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद नितीश राणा ने एक जर्सी निकाली, जिसमें उनके ससुर सुरेंद्र मारवाह का नाम लिखा हुआ था, जिनका बीते दिन निधन हो गया। इस दौरान ड्रेसिंग रूम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

वहीं नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की, नीतिश राणा की वाइफ साजी ने इंस्टा स्टोरी शेयर की। साची ने इमोशनल होकर कैप्शन में लिखा, 'पापा देखो आपके बेटे ने पूरी दुनिया को अपनी दुनिया दिखा दी।' साची के इस ट्वीट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस शानदार जीत के बाद केकेआर अब 11 मैचों में 12 अंक हो गये हैं जिससे वह चौथे स्थान पर बनी हुई है।  

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत एक बार फिर खराब रही। एनरिच नोर्त्जे ने दूसरे ही ओवर में शुभमन गिल को 9 के स्कोर पर आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी एक बार फिर फ्लॉप साबित रहे। राहुल त्रिपाठी 13 रन बनाकर एनरिच की गेंद पर बोल्ड हो गए। कगिसो रबाडा ने दिनेश कार्तिक को तीन के स्कोर पर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया। 

 तीन विकेट जल्दी गंवाने के बाद सुनील नरेन और नीतीश राणा ने टीम को संभालने का काम किया। नीतीश राणा और सुनील नरेन के बीच 56 गेंदों में 115 रनों की धमाकेदार साझेदारी हुई। नरेन को रबाडा ने अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कराया। दिल्ली की तरफ से एनरिच नोर्त्जे और कगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट झटके।  वहीं मार्क्स स्टोइनिस को दो सफलताएं हासिल हुई।

टॅग्स :नीतीश राणाकोलकाता नाइट राइडर्सदिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या