दिनेश कार्तिक की धमाकेदार बैटिंग पर मुरली विजय ने किया ऐसा काम, लोगों ने ले लिए मजे

टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय ने ऐसा काम किया कि लोग सोशल मीडिया पर उनके मजे लेने लगे।

By सुमित राय | Published: March 20, 2018 10:19 AM2018-03-20T10:19:15+5:302018-03-20T10:29:20+5:30

Nidahas Trophy, Ind vs Ban: Twitter Trolls Murali Vijay For Ignoring Dinesh Karthik In His Congratulatory Tweet | दिनेश कार्तिक की धमाकेदार बैटिंग पर मुरली विजय ने किया ऐसा काम, लोगों ने ले लिए मजे

Nidahas Trophy, Ind vs Ban: Twitter Trolls Murali Vijay For Ignoring Dinesh Karthik In His Congratulatory Tweet

googleNewsNext

टीम इंडिया ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की आखिरी गेंद पर लगाए गए छक्के की बदौलत बांग्लादेश को हराकर निदाहास ट्रॉफी टी20 ट्राई सीरीज का खिताब अपने नाम कर लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक की जमकर तारीफ हो रही है और कहा जा रहा है कि  जिस परिस्थिती में उन्होंने शॉट्स खेले वो काबिले तारीफ था। लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय ने ऐसा काम किया कि लोग सोशल मीडिया पर उनके मजे लेने लगे।

दरअसल, भारतीय टीम की जीत में शानदार भूमिका निभाने के बावजूद मुरली विजय ने उनकी तारीफ नहीं की, फिर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। मुरली विजय ने टीम इंडिया को जीत की बधाई तो दी, लेकिन दिनेश कार्तिक का नाम तक नहीं लिखा था। (यह भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक ने बांग्लादेशी टीम को कराया नागिन डांस, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे)



 
















दिनेश कार्तिक और मुरली विजय तमिलनाडु के रहने वाले हैं और एक समय बहुत अच्छे दोस्त थे। दिनेश कार्तिक ने निकिता से लव मैरेज की थी, लेकिन बाद में निकिता ने साल 2012 में मुरली विजय से शादी कर ली थी, इसी के बाद से कार्तिक और मुरली विजय के बीच दुरियां बढ़ गई थी। दिनेश कार्तिक ने मुरली विजय और निकिता के अफेयर की बात के बारे में पता चलने पर तलाक दे दिया था।

भारत-बांग्लादेश मैच के बाद मुरली विजय के ट्वीट में दिनेश कार्तिक का नाम नहीं लेने के कारण टीम इंडिया के फैन्स नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि भारतीय टीम को जीत के लिए आखिरी गेंद पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी और दिनेश कार्तिक ने लास्ट बॉल पर छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बना दिया। दिनेश कार्तिक ने महज 8 गेंदों में 2 छक्के और 2 चौके की मदद से 29 रनों की पारी खेली।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app