NZ Vs Ban ICC Cricket World Cup 2023: हैट्रिक पर नजर, चेपॉक पर न्यूजीलैंड के सामने बांग्लादेश, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें लाइव स्ट्रीमिंग और कब और कहां देखें

NZ Vs Ban ICC Cricket World Cup 2023: न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉनवे और रचिन रवींद्र इन-फॉर्म बल्लेबाज हैं। मिचेल सैंटनर ने पांच विकेट झटके और ऐसा करने वाले वह टूर्नामेंट के पहले गेंदबाज बन गए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 12, 2023 02:07 PM2023-10-12T14:07:20+5:302023-10-12T14:08:55+5:30

New Zealand Vs Bangladesh Live Streaming Prediction ICC Cricket World Cup 2023 Match 11 When And Where To Watch Head to Head record live broadcast | NZ Vs Ban ICC Cricket World Cup 2023: हैट्रिक पर नजर, चेपॉक पर न्यूजीलैंड के सामने बांग्लादेश, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें लाइव स्ट्रीमिंग और कब और कहां देखें

photo-ani

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश इंग्लैंड से शर्मनाक तरीके से 137 रन से हार गया। इंग्लैंड और नीदरलैंड्स को हराने के बाद कीवी टीम प्रबल दावेदार के रूप में मुकाबले में उतरेगी।ब्लैक कैप्स ने 30 और बांग्लादेश ने 10 जीते हैं।

NZ Vs Ban ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के 11वें मैच में 13 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम उर्फ ​​चेपॉक में न्यूजीलैंड का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। इंग्लैंड और नीदरलैंड्स को हराने के बाद कीवी टीम प्रबल दावेदार के रूप में मुकाबले में उतरेगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ छह विकेट की आसान जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने वाला बांग्लादेश इंग्लैंड से शर्मनाक तरीके से 137 रन से हार गया। न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉनवे और रचिन रवींद्र इन-फॉर्म बल्लेबाज हैं। मिचेल सैंटनर ने पांच विकेट झटके और ऐसा करने वाले वह टूर्नामेंट के पहले गेंदबाज बन गए।

हेड टू हेड रिकॉर्ड: (Head to Head record)-

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश ने वनडे में 41 बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें ब्लैक कैप्स ने 30 और बांग्लादेश ने 10 जीते हैं। एक का कोई नतीजा नहीं निकला।

मौसम की स्थितिः  36% बादल छाए रहने के साथ तापमान 33°c के आसपास रहेगा।

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मुकाबलाः (Here are the live streaming information details for the New Zealand and Bangladesh tie)-

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश का मैच शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2023 को खेला जाएगा। मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा और टॉस 1:30 बजे होगा। सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। ICC वनडे विश्व कप 2023, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच को डिज्नी + हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

टीमें:

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शंटो, तौहीद हृदय, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, महेदी हसन, तास्किन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, हसन महमूद, शरीफुल इस्लाम और तंजीम हसन साकिब।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान) , टॉम लाथम, डेवोन कोंवे, विल यंग, मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशाम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी।

आत्मविश्वास से ओतप्रोत न्यूजीलैंड टीम को विश्व कप में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिये चेपॉक की धीमी पिच पर बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार के मैच में स्पिनरों से सावधान रहना होगा । न्यूजीलैंड (प्लस 1 . 958), भारत (प्लस 1.5)और पाकिस्तान (प्लस 0.92) के चार चार अंक है लेकिन रनरेट के मामले में कीवी टीम आगे है। इस मैच को जीतने पर उनकी स्थिति और मजबूत हो जायेगी।

नियमित कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज टिम साउदी के आने से न्यूजीलैंड का आक्रमण और मजबूत हुआ है। दोनों इंग्लैंड और नीदरलैंड के खिलाफ नहीं खेल सके थे और विलियमसन की जगह टॉम लाथम ने कप्तानी की थी। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन अब एसीएल चोट से उबर चुके हैं और साउदी भी अंगूठे की सर्जरी के बाद अब फिट हैं। 

Open in app