देर रात नई टीम के साथ नजर आए सौरव गांगुली, तस्वीर सोशल मीडिया पर Viral

अनुराग ठाकुर और सौरव गांगुली ने इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें सौरव गांगुली समेत गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह और अनुराग ठाकुर अपने भाई अरुण सिंह धूमल नजर आ रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 15, 2019 11:15 AM

Open in App

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने जा रहे हैं। सोमवार देर रात सौरव गांगुली अपनी नई टीम के साथ नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

अनुराग ठाकुर और सौरव गांगुली ने इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें सौरव गांगुली समेत गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह और अनुराग ठाकुर अपने भाई अरुण सिंह धूमल नजर आ रहे हैं। गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना लगभग तय है। वहीं जय शाह सेक्रेट्री और अरुण सिंह कोषाध्यक्ष बनने जा रहे हैं।

बीसीसीबाई के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि ‘हितों का टकराव’ भारतीय क्रिकेट के सामने सबसे बड़े मुद्दों में से एक है क्योंकि इसके विवादास्पद नियम सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को इस खेल के प्रशासन में आने से रोक रहे हैं।

गांगुली खुद भी हितों के टकराव के मुद्दे का सामना कर चुके हैं। उन पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) और आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर रहने के कारण दोहरी भूमिका निभाने का आरोप लगा था। वह पहले ही दिल्ली कैपिटल्स से अलग हो चुके हैं जबकि 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष का पद भार संभालने के बाद वह सीएबी के अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे देंगे।

एन.श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और निरंजन शाह जैसे दिग्गज क्रिकेट प्रशासकों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद गांगुली ने कहा, ‘‘हितों का टकराव का मुद्दा बड़ा है। और मुझे यह नहीं पता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों की सेवाएं ले पाऊंगा या नहीं क्योंकि उनके पास दूसरे विकल्प भी मौजूद होंगे।’’

टॅग्स :बीसीसीआईअमित शाहसौरव गांगुलीभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या