IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले RCB को बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

नवदीप सैनी की चोट उनके बॉलिंग करने वाले हाथ पर लगी है तो ऐसे में उन्हें खिलाने का रिस्क टीम मैनजमेंट नहीं ले सकती है।

By अमित कुमार | Published: October 28, 2020 09:03 AM2020-10-28T09:03:52+5:302020-10-28T09:03:52+5:30

Navdeep Saini doubtful starter against Mumbai Indians after injuring his bowling hand | IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले RCB को बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के भी 14 अंक हैं। चेन्नई के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में सैनी के दाएं हाथ के अंगूठे पर चोट लगी थी रोहित की अनुपस्थिति में मुंबई को सौरभ तिवारी और ईशान किशन पर भरोसा दिखाना होगा।

आरसीबी और मुंबई के बीच आज बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेले जाने की उम्मीद है। दोनों ही टीमों को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जीत जरूरी है। आरसीबी को इस मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। आरसीबी के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस मैच से बाहर रह सकते हैं। चेन्नई के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में उनके दाएं हाथ के अंगूठे पर चोट लगी थी जिसमें पांच टांके आए हैं। 

 विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के भी 14 अंक हैं। उसे भी रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से हार झेलनी पड़ी थी। बुधवार को जो भी टीम जीत दर्ज करेगी उसकी प्लेऑफ में जगह सुरक्षित हो जाएगी। आरसीबी की टीम नवदीप सैनी के चोटिल होने के कारण गेंदबाजी विभाग को लेकर चिंतित है। सैनी के मुंबई के खिलाफ मैच में खेलने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। अगर वह नहीं खेलते हैं तो मौरिस और मोहम्मद सिराज के अलावा इसुरु उदाना की जिम्मेदारी भी बढ़ जाएगी। 

वहीं रोहित की फिटनेस इस मैच से पहले चर्चा का विषय बन गयी है। वह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पिछले दो मैचों में नहीं खेले थे। मुंबई इंडियंस के कप्तान ने सोमवार को नेट्स पर अभ्यास किया। संयोग से इसी दिन उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये टीम में नहीं चुना गया था। मुंबई इंडियंस या भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से उनकी फिटनेस को लेकर कोई स्पष्ट बयान जारी नहीं किया गया है। 

रोहित की अनुपस्थिति में मुंबई को सौरभ तिवारी और ईशान किशन पर भरोसा दिखाना होगा। क्विंटन डिकॉक (374 रन) राजस्थान के खिलाफ नाकाम रहे थे और वह प्रभाव छोड़ने के लिये बेताब होंगे। किशन (298 रन) और सूर्यकुमार यादव (283 रन) उसके अन्य बल्लेबाज हैं जिन्होंने अब तक अहम योगदान दिया है। हार्दिक पंड्या ने राजस्थान के खिलाफ सात छक्के जड़कर लंबे शॉट खेलने की अपनी क्षमता का खुलकर प्रदर्शन किया था। 

Open in app