हार्दिक पांड्या से तालाक पर बोलीं नताशा स्तांकोविक! वीडियो जारी कर कहा, 'पहले सोचें, समझे और फिर..'

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Video) की तालाक की अफवाहों के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सलाह देते हुए दिख रही हैं। हालांकि, उनके वीडियो से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

By आकाश चौरसिया | Published: July 11, 2024 11:10 AM2024-07-11T11:10:42+5:302024-07-11T11:40:55+5:30

Natasha Stankovic speaks on divorce from Hardik Pandya Released video First think understand and then | हार्दिक पांड्या से तालाक पर बोलीं नताशा स्तांकोविक! वीडियो जारी कर कहा, 'पहले सोचें, समझे और फिर..'

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsनताशा और हार्दिक पांड्या के तालाक की अफवाहों के बीच उन्होंने वीडिया शेयर किया वीडियो में वो लोगों के जजबाती होने पर अपनी टिप्पणी करती हुई दिख रही हैंहालांकि, वीडियो के सामने आते ही यह सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी तेजी से फैल गया

नई दिल्ली: नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Video) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर वीडियो जारी कर हार्दिक पांड्या से तालाक की खबरों के बीच उन्होंने चुप्पी तोड़ी। इसके साथ ही उन्होंने हम कितनी जल्दी किसी निर्णय पर पहुंच जाते हैं, पहले हमें विचार करना चाहिए, सोचना और समझना चाहिए, फिर कहीं जाकर किसी नतीजे पर अपना निष्कर्ष निकालना चाहिए। उनका ये बयान ऐसे समय में आया, जब हार्दिक इन दिनों अकेले हर जगह दिखाई देते हैं और दोनों के बीच खटास की खबरे भी सामने आ रही हैं।

वहीं हाल ही में कपल के करीबी दोस्त ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में नताशा और हार्दिक के तलाक की ओर बढ़ने की बात कही थी।इसी बीच एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों के जजमेंटल होने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक की तलाक की खबरें तब शुरू हुईं। जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरों के अलावा क्रिकेटर के साथ सभी तस्वीरों को हटा दिया। हालांकि, कुछ दिनों बाद उन्होंने तस्वीरों को दोबारा रिवाइव कर दिया था। लेकिन, सोशल मीडिया पर तलाक की खबरों को हवा मिल गई। जबकि हाल ही में जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की और हार्दिक पांड्या की परफॉ्र्मेंस पर फैंस ने बधाई दी तब भी नताशा ने किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की थी।

Open in app