Mumbai Ranji 2023: मुंबई ने अभ्यास शिविर के लिए 35 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया, सूची इस प्रकार, यहां देखें लिस्ट

Mumbai Ranji 2023: चोटिल होने के कारण आईपीएल में नहीं खेल पाने वाले श्रेयस अय्यर को भी संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 03, 2023 4:59 PM

Open in App
ठळक मुद्देरोहित और सूर्यकुमार के अलावा अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर भी शामिल हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में है और उनका शिविर में भाग नहीं लेना तय है।राजू कुलकर्णी की अगुवाई में चयन समिति ने जिन खिलाड़ियों का चयन किया है।

Mumbai Ranji 2023: मुंबई ने अगले सप्ताह से शुरू होने वाले सत्र पूर्व अभ्यास शिविर के लिए 35 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है जिनमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। राजू कुलकर्णी की अगुवाई में चयन समिति ने जिन खिलाड़ियों का चयन किया है।

उनमें रोहित और सूर्यकुमार के अलावा अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर भी शामिल हैं। यह खिलाड़ी हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात जून से ओवल में शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में है और उनका शिविर में भाग नहीं लेना तय है। चोटिल होने के कारण आईपीएल में नहीं खेल पाने वाले श्रेयस अय्यर को भी संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।

सत्र पूर्व अभ्यास शिविर के लिए मुंबई के खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है:

रोहित शर्मा, पृथ्वी साव, यशस्वी जायसवाल, भूपेन लालवानी, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, शिवम दुबे, अरमान जाफर, जयेश पोखरे, प्रणव केला, हार्दिक तमोरे, प्रसाद पवार, सिद्धांत अधराव, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, रॉयस्टन डायस, हर्ष तन्ना, शम्स मुलानी, तनुश कोटियन, विजय गोहिल, ध्रुमिल मटकर, खिजर दफेदार, परीक्षित वलसांगकर, सिल्वेस्टर डिसूजा, सक्षम झा, अमन खान, साईराज पाटिल, सुजीत नायक, आदित्य धूमल, शशांक अटारडे, आतिफ अत्तरवाला। 

टॅग्स :रणजी ट्रॉफीमुंबईSuryakumar Yadavअजिंक्य रहाणेरोहित शर्मा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या