धोनी क्रिकेट के बाद टेनिस कोर्ट पर भी छाए, जीत लिया झारखंड का ये टूर्नामेंट

धोनी अब टीम इंडिया से अगले साल जनवरी में जुड़ेगें जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने उतरेगी।

By विनीत कुमार | Published: December 01, 2018 2:55 PM

Open in App

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेट की दुनिया में कई नायाब रिकॉर्ड कायम कर चुके महेंद्र सिंह धोनी टेनिस कोर्ट में भी कमाल दिखा रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से रांची में एक स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे धोनी चैम्पियन के तौर पर उभरे हैं।

धोनी ने स्थानीय खिलाड़ी सुमित कुमार के साथ खेलते हुए जेएससीए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैम्पियनशिप का युगल खिताब जीता। धोनी ने फाइनल मैच सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से जीता।

धोनी की ट्रॉफी के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी धोनी की टेनिस टूर्नामेंट जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ की तस्वीर साझा की है। वैसे भी धोनी का फुटबॉल प्रेम पहले से सभी जानते हैं हालांकि, ये पहली बार है जब वे टेनिस खेलते नजर आये।  

धोनी भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी फिलहाल भारत के एकमात्र कप्तान हैं जिनके नाम सभी बड़े आईसीसी खिताब हैं। हालांकि, हाल के महीनों में उनका फॉर्म काफी खराब भी रहा है और वे वेस्टइंडीज और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी0 सीरीज से बाहर रहे।

धोनी अब टीम इंडिया से अगले साल जनवरी में जुड़ेगें जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने उतरेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज 12 जनवरी से हो रहा है।

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सटेनिस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या