धोनी की सफेद दाढ़ी में वायरल फोटो पर मां ने दी प्रतिक्रिया, कहा, 'बच्चा अपनी मां के लिए कभी बूढ़ा नहीं होता'

MS Dhoni mother: एमएस धोनी की सफेद दाढ़ी में वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी मां देविका ने कहा कि उनका बेटा उतना उम्रदराज नहीं है जितना लोग बता रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 12, 2020 3:00 PM

Open in App
ठळक मुद्देएमएस धोनी की सफेद दाढ़ी में हाल ही में वायरल हुई एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया थाहां, मैंने ये नया लुक देखा है, लेकिन वह उतना उम्रदराज नहीं है: धोनी की मां

एमएस धोनी ने 10 साल पहले अपने लंबे बालों वाले लुक से सबको चौंकाया था, 2011 वर्ल्ड कप में खिताबी जीत के बाद उन्होंने अपने बाल मुंडवा लिए थे। इसके बाद उन्होंने दाढ़ी बढ़ाने का लुक भी अपनाया लेकिन 2019 वर्ल्ड कप में वह क्लीन शेव वाले लुक में नजर। 

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर माही की हाल ही में वायरल हुई तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया। इसमें धोनी की लंबी सफेद दाढ़ी ने फैंस को हैरान कर दिया और लोगों ने इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए। कुछ ने तो माही की उम्र पर भी सवाल उठा दिए।

धोनी की वायरल तस्वीर पर उनकी मां ने दी प्रतिक्रिया

धोनी की वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा उनके बेटे की उतनी उम्र नहीं है जितना की कुछ लोग सोशल मीडिया में बता रहे हैं। धोनी की मां देविका देवी ने बीडीक्रिकटाइम्स से कहा, 'हां, मैंने ये नया लुक देखा है, लेकिन वह उतना उम्रदराज नहीं है, कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए कभी बूढ़ा नहीं होता है।'  

इस साल जुलाई में 39 साल के होने जा रहे धोनी भारत के लिए आखिरी बार पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार के दौरान खेले थे। इसके बाद से ये दो बार का वर्ल्ड चैंपियन कप्तान क्रिकेट से अनिश्चिकाल के ब्रेक पर है।

घरेलू क्रिकेट से भी धोनी की गैरमौजदूगी ने उनकी संन्यास की अटकलों को हवा दी, लेकिन उनके रिटायरमेंट की बात पर लोगों की राय बंटी हुई नजर आई।

भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान के तौर पर आईपीएल के 13वें सीजन से वापसी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से बीसीसीआई को आईपीएल को अनिश्चकाल के लिए स्थगित करना पड़ा है।

आईपीएल स्थगित होना धोनी के लिए बड़ा झटका है जिनकी नजरें इस लीग में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वापसी पर थीं।

टॅग्स :एमएस धोनीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या