धोनी ऐसे करेंगे फॉर्म में वापसी! विजय हजारे ट्रॉफी के क्वॉर्टर फाइनल में इस टीम के लिए खेल सकते हैं मैच

वनडे फॉर्मेट में खेले जाने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के सभी नॉकआउट मैच (क्वॉर्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल) बेंगलुरु में ही खेले जाने हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 10, 2018 2:59 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जारी घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के क्वॉर्टर फाइनल में खेल सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी क्वॉर्टर फाइनल में  झारखंड टीम के लिए खेल सकते है। एशिया कप के बाद से धोनी पिछले कुछ दिनों से झारखंड टीम के साथ अभ्यास करते रहे हैं हालांकि, ग्रुप स्टेज में वह नहीं खेले।

इस बीच उनके फॉर्म को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही हैं। खासकर एशिया कप में कई बार उनके बल्लेबाज फॉर्म को लेकर सवाल उठे। वैसे भी इस साल धोनी ने भारत के लिए केवल 15 वनडे और 7 टी20 मैच खेले हैं। ऐसे में ज्यादा अभ्यास के लिए वह झारखंड टीम की ओर से क्वॉर्टर फाइनल में खेल सकते हैं।

माना जा रहा है कि धोनी को झारखंड टीम की ओर से छूट मिली हुई है कि वे कभी भी अपनी इच्छा के अनुसार सीमित ओवरों के उन मैचों का चुनाव कर सकते हैं जिसमें वह अपने राज्य के लिए खेलना चाहते हैं।

वनडे फॉर्मेट में खेले जाने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के सभी नॉकआउट मैच (क्वॉर्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल) बेंगलुरु में ही खेले जाने हैं। यह मैच 14 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं और फाइनल 20 अक्टूबर को खेला जाना है। भारत की वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत 21 अक्टूबर को होनी और पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा।

गौरतलब है कि मुंबई की ओर से रोहित शर्मा के भी खेलने का खबर सामने आ चुकी है। रोहित ने मुंबई के लिए अपना आखिरी घरेलू मैच 2017 में खेला था। रोहित पिछले पूरे घरेलू सीजन में नहीं खेले थे क्योंकि वह टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट्स में खेल रहे थे।

टॅग्स :एमएस धोनीविजय हजारे ट्रॉफीझारखंडरोहित शर्माभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या