एमएस धोनी संन्यास लेने के बाद बीजेपी में हो सकते हैं शामिल: पूर्व केंद्रीय मंत्री

MS Dhoni: पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा है कि एमएस धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीतिक पारी शुरू करते हुए बीजेपी से जुड़ सकते हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 13, 2019 09:45 AM2019-07-13T09:45:03+5:302019-07-13T09:45:50+5:30

MS Dhoni May Join BJP after his Retirement, Says Sanjay Paswan | एमएस धोनी संन्यास लेने के बाद बीजेपी में हो सकते हैं शामिल: पूर्व केंद्रीय मंत्री

एमएस धोनी संन्यास के बाद बीजेपी से जुड़ेंगे?

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत बीजेपी के साथ कर सकते हैं। 

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय पासवान ने कहा है कि धोनी बीजेपी से जुड़ सकते हैं और इस मुद्दे पर लंबे समय से चर्चा जारी है। 

उन्होंने कहा, 'इस मुद्दे से लंबे समय से चर्चा हो रही है, हालांकि इस पर फैसला उनके संन्यास के बाद लिया जाएगा।'

इस वर्ल्ड कप के बाद एमएस धोनी के संन्यास लेने को लेकर जारी अटकलों के बीच इस स्टार खिलाड़ी के लिए राजनीति नया मोर्चा बना सकती है।

संजय पासवान ने कहा, 'धोनी मेरे दोस्त हैं, वह विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं, और फिर उनको पार्टी में लाने की चर्चा हो रही है।'

धोनी उन सिलेब्रिटीज में से एक थे, जिनसे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनावों से पहले 'संपर्क फॉर समर्थन' कार्यक्रम के दौरान मुलाकात की थी। 

धोनी के गृहराज्य झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि धोनी आने वाले झारखंड चुनावों में बीजेपी के सीएम पद का चेहरा भी हो सकते हैं।

एमएस धोनी ने हाल ही आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान अपनी बैटिंग के लिए आलोचकों के निशाने पर रहे हैं और भारतीय टीम के न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद से लगातार धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि इस स्टार खिलाड़ी ने अपने संन्यास और क्रिकेट के भविष्य को लेकर अभी कोई बयान नहीं दिया है।

Open in app