IPL 2020: तो क्या इस सीजन के बाद IPL को भी अलविदा कह देंगे धोनी? जानें आखिर क्या है वजह

मुंबई के खिलाफ धोनी के पास आईपीएल में एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका था। लेकिन वह ऐसा करने में सफल नहीं हो सकें।

By अमित कुमार | Published: October 24, 2020 2:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देकुछ यूजर्स धोनी को लेकर भावुक हो रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। धोनी की जर्सी की तस्वीर को शेयर करते हुए अनुमान लगाया है कि हम शायद आखिरी बार माही को आईपीएल में खेलते हुए देख रहे हैं। मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई के लिए इस सीजन बचे हुए मुकाबले महज अब औपचारिकता ही रह गई है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में लगभग पहली बार प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई के लिए इस सीजन बचे हुए मुकाबले महज अब औपचारिकता ही रह गई है। इस सीजन चेन्नई की ओर से कोई भी बल्लेबाज लय में नहीं दिखा और नतीजा यह रहा कि टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। 

संतोष नाम के ट्विटर यूजर ने धोनी की जर्सी की तस्वीर को शेयर करते हुए अनुमान लगाया है कि हम शायद आखिरी बार माही को आईपीएल में खेलते हुए देख रहे हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि धोनी हर मैच के बाद खिलाड़ियों को जर्सी बांटते नजर आ रहे हैं। धोनी ने मुंबई के खिलाफ मैच के बाद पंड्या बंधुओं को जर्सी दिया। वहीं इससे पहले वह राजस्थान के जौस बटलर को भी जर्सी गिफ्ट की। 

कुछ यूजर्स धोनी को लेकर भावुक हो रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। धोनी की जर्सी की तस्वीर को शेयर करते हुए अनुमान लगाया है कि हम शायद आखिरी बार माही को आईपीएल में खेलते हुए देख रहे हैं। धोनी अगले सीजन आईपीएल खेलेंगे या नहीं इस बात की पुष्टि तो खुद धोनी ही कर सकते हैं। फिलहाल बचे हुए मैचों के दौरान फैंस धोनी के बल्ले से रन निकलते देखना चाहेंगे। 

हार के बाद धोनी ने कहा कि खराब प्रदर्शन करने पर सौ बहाने दिए जा सकते हैं लेकिन सबसे अहम यह है कि हमें खुद से पूछना होगा कि क्या हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेल सके । क्या हमने अब तक के अपने रिकार्ड के अनुसार खेला । नहीं । हमने कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए। धोनी ने कहा कि अगले साल के लिये तस्वीर साफ होना बहुत जरूरी है। 

 

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या