बढ़ी भारत के इस स्टार गेंदबाज की मुश्किलें, चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने जारी किया समन

Mohammad Shami: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने भेजा समन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 18, 2018 5:24 PM

Open in App

नई दिल्ली, 18 जुलाई: पिछले कुछ समय से घरेलू परेशानियों से घिरे रहे टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बुधवार का दिन तब राहत लेकर आया जब इंग्लैंड दौरे के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए उनका चयन टीम इंडिया में हो गया। लेकिन इस राहत भरी खबर के कुछ ही देर बाद उनकी मुश्किल बढ़ाने वाली खबर सामने आई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां को दिए गए चेक के बाउंस होने के मामले में समन जारी करते हुए 22 सितंबर को पेश होने को कहा है।  हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया है कि शमी द्वारा हसीन को दिया गया एक लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया है।

इससे पहले इस साल मार्च में हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए शमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इससे पहले हाल ही में शमी के चचेरे भाई की अपहरण की आशंका जताते हुए उनके परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। 

 पढ़ें: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर का भाई हुआ किडनैप, परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट!

शमी जून में यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे, जिसके बाद वह अफगानिस्तान के खिलाफ एखमात्र टेस्ट और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि  हाल ही में यो-यो टेस्ट पास करने के बाद अब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुन लिया गया है।   

टॅग्स :मोहम्मद शमीक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या