मोहम्मद कैफ ने 39 साल की उम्र में पकड़ा शानदार कैच, फैंस ने पुराने दिन को याद कर कही ये बात

39 साल के मोहम्मद कैफ ने शानदार फील्डिंग के बाद जोरदार बैटिंग भी की और 45 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली।

By सुमित राय | Published: March 11, 2020 11:54 AM

Open in App
ठळक मुद्देरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच के दौरान मोहम्मद कैफ ने शानदार कैच लेकर फैंस को खुश कर दिया।इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को 5 विकेट से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 

इंडिया लेजेंड्स ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स ऐकेडमी में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच में श्रीलंका लेजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में इरफान पठान ने 31 गेंदों में 57 रन की तूफानी पारी खेली, जबकि मुनाफ पटेल ने 4 विकेट चटकाए, लेकिन मैच के दौरान मोहम्मद कैफ ने शानदार कैच लेकर फैंस को खुश कर दिया।

39 साल के मोहम्मद कैफ ने एक बार फिर फील्डिंग में अपना जौहर दिखाया और तिलकरत्ने दिलशान का शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद फैंस ने मोहम्मद कैफ की जमकर तारीफ की और उनके पुराने दिनों को याद किया।

इस मैच में इंडिया लेजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद कप्तान तिलकरत्ने दिलशान (23) और कालूवितरणा (21) ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई। इस जोड़ी मोहम्मद कैफ ने शानदार कैच लेकर तोड़ा और दिलशान को आउट किया।

श्रीलंका लेजेंड्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 138/8 का स्कोर बनाया, इंडिया लेजेंड्स ने जीत का लक्ष्य 18.4 ओवरों में हासिल कर लिया, भारत के लिए मुनाफ पटेल ने गेंद से और इरफान पठान और मोहम्मद कैफ ने बल्ले से दमदार योगदान दिया। 

139 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लेजेंड्स की शुरुआत खराब रही और तीसरी ही गेंद पर सचिन तेंदुलकर बिना खाता खोले आउट हो गए, पिछले मैच में मैन ऑफ मैच रहे वीरेंद्र सहवाग भी तीन रन बनाकर रन आउट हो गए।

इसके बाद पठान और मोहम्मद कैफ ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की और इंडिया लीजेंड्स को आसान जीत दिला दी। इंडिया इरफान पठान ने 31 गेंदों में छह चौके और 3 छक्के की मदद से 57 रन बनाए, जबकि कैफ ने 45 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली।

टॅग्स :मोहम्मद कैफइरफान पठानसचिन तेंदुलकरखेल समाचार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या