विराट कोहली को कॉपी करने चला था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

खेल से फुर्सत मिलते ही मोहम्मद हफीज स्विमिंग पूल के किनारे आराम फरमाने पहुंच गए। हफीज ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- "सेंट लूसिया में खूबसूरत सूर्यास्त का दृश्य।"

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 24, 2019 01:25 PM2019-09-24T13:25:53+5:302019-09-24T13:26:53+5:30

Mohammad Hafeez Brutally Trolled By Pak Fans After Posting Pictures Of "Sunset View In Beautiful St Lucia" | विराट कोहली को कॉपी करने चला था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

विराट कोहली को कॉपी करने चला था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

googleNewsNext

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने विराट कोहली की कॉपी करते हुए शर्टलेस तस्वीर क्या शेयर की, फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हफीज फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। इस दौरान खेल से फुर्सत मिलते ही वह स्विमिंग पूल के किनारे आराम फरमाने पहुंच गए।

हफीज ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- "सेंट लूसिया में खूबसूरत सूर्यास्त का दृश्य।"

हफीज ने इस तस्वीर को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और अपनी ही फजीहत करवा ली। फैंस ने ट्रोल करते हुए ये तक कह डाला कि विराट कोहली की कॉपी कर रहे हैं, उनकी तरह अपना बल्ला भी चला लो।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 2019-20 सीजन के लिए केंद्रीय करार में पिछले साल के मुकाबले, कैटिगरीज की संख्या पांच से घटाकर तीन कर दी गई है और इसमें शामिल खिलाड़ियों की संख्या भी 33 से घटकार 19 कर दी गई है। पीसीबी द्वारा 2019-20 सीजन के लिए घोषित सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को जगह नहीं मिली है।

Open in app