परिवार की वजह से इस गेंदबाज ने टी20 मैच से लिया नाम वापस

ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिन्स ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ शार्ट गेंदों का प्रभावी इस्तेमाल जारी रखेगी।

By भाषा | Published: October 28, 2019 3:07 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क अपने भाई की शादी के समारोह में शिरकत करने के लिए श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए हैं।

स्टार्क के विकल्प के तौर पर बिली स्टेनलेक या सीन एबोट को टीम में शामिल किया जा सकता है। बुधवार को होने वाले दूसरे टी20 में आस्ट्रेलिया तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी। ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिन्स ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ शॉर्ट गेंदों का प्रभावी इस्तेमाल जारी रखेगी।

कमिन्स ने कहा, ‘‘इस (शार्ट गेंदबाजी करना) बारे में हमने बात की, इसमें कोई संदेह नहीं, विशेषकर गाबा या एडीलेट ओवल में, जहां पिचें काफी तेज और उछाल वाली हैं।’’

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एडीलेड में पहले टी20 में श्रीलंका को 134 रन से हराया था। डेविड वॉर्नर ने इस मैच के साथ फार्म में वापसी करते हुए नाबाद 100 रन बनाए थे।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमक्रिकेट ऑस्ट्रेलियामिशेल स्टार्क

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या